श्वेता ने फेसबुक दोस्त से की शादी, नहीं आएगी जमशेदपुर

Advertisement
Advertisement
  • 18 अगस्त से लापता थी श्वेता शर्मा, छह दिनों के बाद पुलिस को पता चला

जमशेदपुर : खड़गपुर की रहने वाली 23 वर्षीय श्वेता शर्मा ने 22 अगस्त को अपने फेसबुक दोस्त अमन व्यास के साथ मध्य प्रदेश के इंदौर में शादी कर ली है. दोनों के बालिग होने के कारण मानगो पुलिस उनपर किसी तरह का दबाव  नहीं बना सकती है. अब वह पुलिस के साथ जमशेदपुर नहीं आने वाली है. पुलिस टीम अब खाली हाथ ही बैरंग लौटेगी. श्वेता का अचानक से आर्य समाज के सहयोग से शादी कर लेना परिवार के लोगों को बिल्कुल ही समझ में नहीं आ रहा है. वे तो श्वेता को  लेकर कुछ और ही सपने संजोए हुए थे. मानगो पुलिस ने साफ कहा कि इंदौर से पुलिस टीम अब खाली हाथ ही लौटेगी.

Advertisement
Advertisement

नहीं हुआ था मामला दर्ज
श्वेता शर्मा के लापता होने के मामले में मानगो थाने में पुलिस ने किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया है. इस कारण से थानेदार अरूण महथा का कहना है कि उनके थाने का मामला ही नहीं बनता है. मामला खड़गपुर थाने का था. वहां ही शिकायत दर्ज कराना चाहिए था. परिवार के लोगों ने बेवजह मानगो पुलिस को परेशान किया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

अपहरण की थी आशंका
श्वेता का 18 अगस्त को अपहरण होने की आशंका जतायी जा रही थी, लेकिन यहां पर मामला कुछ और ही निकला. योजना  बनाकर उसने अपने प्रेमी को उस दिन बुलवा लिया था और कार पर सवार होकर मध्य प्रदेश चली गयी. परिवार के लोग सोच रहे थे कि शायद श्वेता परीक्षा दे रही होगी और उसके बाद अपने मामा के घर गोलमुरी के  विजयनगर चली गयी होगी. जिस दोस्त से श्वेता ने शादी की है उसके साथ वर्ष 2016 से ही फेसबुक पर दोस्ती थी और दोनों ने अपने प्रेम का भी इजहार कर लिया था.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement