singhbhum-chamber-of-commerce-and-industry-सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल ने जियाडा के संयुक्त सचिव को पदोन्नति पर दी बधाई, रोड, नाली समेत अन्य मुद्दों पर की चर्चा

राशिफल

जमशेदपुर : सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की प्रतिनिधिमंडल सिंहभूम चेंबर के अध्यक्ष विजय आंनद मूनका के नेतृत्व में आदित्यपुर स्थित जियाडा कार्यालय के क्षेत्रीय निदेशक प्रेम रंजन से मिल उन्हें संयुक्त सचिव के पद पर पदोन्नति मिलने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनका अभिनंदन किया. आदित्यपुर स्थित जियाडा कार्यालय के क्षेत्रीय निदेशक प्रेम रंजन को संयुक्त सचिव के पद पर पदोन्नति मिली है. पूर्व में वे सरकार के उपसचिव के पद पर आसीन थे. झारखंड सरकार की कार्मिक एवं राजभाषा विभाग के द्वारा प्रेम रंजन को पदोन्नति दी गई है. उनके पदवृद्धि को लेकर सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अधिकारियों ने उनसे जियाडा कार्यालय में मिलकर उनका अभिनंदन किया. (नीचे भी पढ़ें)

चैम्बर अध्य्क्ष विजय आनंद मूनका ने बताया की जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक के साथ काफी देर तक विस्तार पूर्वक चर्चा हुई, आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र के रोड, नाली बिजली व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चाएं की गयी. इस दौरान चैंबर के अध्य्क्ष विजय आनंद मूनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष ट्रेड एंड कॉमर्स नितेश धूत, उपाध्यक्ष महेश सोंथालिया कोषाध्य्क्ष किशोर गोलछा, आदि उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles