singhbhum-chamber-सिंहभूम चैम्बर में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने व्यापारियों को किया सम्मानित, मंत्री बोले-केंद्र सरकार उद्योग को बढ़ावा देने के हर उपाय कर रही है

राशिफल

जमशेदपुर: जमशेदपुर दौरे पर आये भारत सरकार के केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड ने सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में पधारकर व्यवसायी एवं उद्यमियों को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो भी उपस्थित थे. इस मौके पर दोनों अतिथियों को पुष्पगुच्छ देकर और शॉल ओढ़ाकर चैम्बर की तरफ से उनके आमगन पर सम्मानित किया गया. चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने उनका स्वागत करते हुये कहा कि यह हमारे लिये गर्व की बात है. (नीचे देखे पूरी खबर)

भारत सरकार के केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड चैम्बर पधारे हैं. उनके चैम्बर आगमन से कोल्हान के व्यवसायीगण उत्साहित हैं. कोरोना काल के बाद उनके चैम्बर पधारने से व्यापार एवं उद्योग में आई गिरावट और इससे होने वाली परेशानियों से हम उन्हें अवगत कराकर केन्द्र सरकार के समक्ष अपनी मांगों को रख पायेंगे. सदस्यों को संबोधित करते हुये मंत्री श्री कराड ने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री के रूप में देश की बागडोर संभालने के बाद उद्योग एवं व्यवसाय के विकास के लिये काफी कार्य किये गये. शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, पर्यावरण के क्षेत्रों को काफी बढ़ावा दिया गया. जन कल्याणकारी योजनायें चलाई गई. वित्तीय क्षेत्र में देश मजबूत होता चला गया और विदेशों में आज भारत की एक मजबूत राष्ट्री के रूप में अलग पहचान है और केन्द्र की सरकार नई उपलब्धियों के साथ आगे बढ़ रही है. जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने भी उपस्थित सदस्यों को संबोधित किया. अंत में मंत्री को कोषाध्यक्ष किशोर गोलछा के द्वारा स्मृति चिन्ह सौंपा. संचालन सचिव ट्रेड एंड कॉमर्स अनिल मोदी एवं धन्यवाद ज्ञापन सचिव, पीयूष चौधरी ने किया. बैठक में अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष नितेश धूत, महेश सोंथालिया, मुकेश मित्तल, सचिव, अनिल मोदी, पीयूष चौधरी, भरत मकानी, कोषाध्यक्ष किशोर गोलछा, पूर्व अध्यक्ष जीआर गोलछा, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गुंजन यादव के अलावा काफी संख्या में व्यापारी, उद्यमी एवं सदस्यगण उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles