spot_img

tata-workers-union-टाटा वर्कर्स यूनियन ने मनाया श्रमिक दिवस, डीएलसी राजेश प्रसाद और टाटा स्टील के वीपी संजीव पॉल ने लिया हिस्सा, डीएलसी राजेश प्रसाद ने कहा-मजदूरों के बीच सशक्त ट्रेड यूनियन का होना जरूरी, संजीव पॉल बोले-आने वाला समय श्रमिक वर्ग के लिए काफी महत्वपूर्ण, जानिए क्या कहा अध्यक्ष, महामंत्री और डिप्टी प्रेसिडेंट-देखिये-video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर की सबसे बड़ी यूनियन टाटा वर्कर्स यूनियन के द्वारा अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस के मौके पर माईकल जॉन प्रेक्षागृह में एक आयोजन किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप मे जमशेदपुर के उपश्रमायुक्त राजेश प्रसाद और विशिष्ट अतिथि के रूप में टाटा स्टील के वीपी, सेफ्टी एंड ससटेनेबिलिटी संजीव पॉल उपस्थित थे. मुख्य अतिथि और उपश्रमायुक्त राजेश प्रसाद ने कहा की सौ सालों के कांटों भरे सफर को पार करते हुए आज टाटा वर्कर्स यूनियन कम्पनी प्रबंधन के साथ मिलकर मजदूरी के साथ साथ सुख सुविधाओं और सामाजिक दायित्व का भी सफलता पूर्वक निर्वहन कर रही है, यह काफी गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि टाटा वर्कर्स यूनियन एक धरोहर है जिसे बचाकर रखने की जरूरत है. उन्होंने श्रमिकों के अधिकार और लंबित मामलों वस्तुस्थिति की भी जानकारी दी. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

मुख्य अतिथि ने यूनियन और प्रबंधन दोनों को सहकर्मिता के साथ प्रयत्नशील रहने की शुभकामनाएं भी दी. विशिष्ट अतिथि संजीव पॉल ने कहा कि देश के श्रमिक आंदोलन में सौ साल का गौरवशाली सफर तय करने वाली सिर्फ टाटा वर्कर्स यूनियन ही है. श्री पॉल ने बदलती टेक्नोलोजी में श्रमिक वर्ग के दायित्वऔर कार्य के दौरान सुरक्षा पर भी प्रकाश डाला. इस मौके पर अपने स्वागत भाषण में यूनियन अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने कहा की आज के बदलते परिवेश में श्रमिक वर्ग को अपने साथ साथ कंपनी के भविष्य और सामाजिक दायित्व को भी संभालते हुए चलना है. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

जमशेदपुर के डीएलसी राजेश प्रसाद का भाषण-video

श्रमिक दिवस के मौके पर हम टाटा वर्कर्स यूनियन की ओर से सभी का स्वागत करते हैं. टाटा वर्कर्स यूनियन के महासचिव सतीश सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस के इतिहास और घटनाक्रम पर प्रकाश डाला. सतीश सिंह ने कोविड प्रोटेक्शन स्कीम का भी जिक्र किया और यूनियन के इतिहास पर भी प्रकाश डाला. डिपुटी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह ने मई दिवस को याद करते हुए आयोजन में धन्यवाद ज्ञापन दिया. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

टाटा स्टील के वीपी संजीव पॉल-video

इस मौके पर यूनियन की वेबसाइट को भी मुख्य अतिथि राजेश प्रसाद और विशिष्ट अतिथि संजीव पॉल के द्वारा एक बार पुनः लांच किया गया. इस मौके पर चीफ ग्रुप आई आर एक जुबिन पालिया, चीफ राहुल दुबे, ज्ञान प्रकाश, उत्कर्ष कुमार आदि उपस्थित थे. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

टाटा वर्कर्स यूनियन के महामंत्री सतीश सिंह का भाषण-video

टाटा वर्कर्स यूनियन की ओर से कोषाध्यक्ष हरिशंकर सिंह, उपाध्यक्ष एस आलम, संजय सिंह, संजीव तिवारी, सहायक सचिव अजय चौधरी, सरोज सिंह, नितेश राज उपस्थित थे. आयोजन में सभी मुख्य और सम्मानित अतिथि को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया गया. आयोजन में टाटा वर्कर्स यूनियन के कमिटी मेंबर्स उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!