spot_imgspot_img
spot_img

Tatanagar-Railway-Station : जाको राखे साइयां मार सके ना कोई : टाटानगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार पर नीलांचल एक्सप्रेस से पटरी पर गिरी चार साल की बच्ची, आरपीएफ ने तत्परता दिखा बचाई बच्ची की जान, CCTV कैमरे में कैद-देखें-Video

जमशेदपुर : जाको राखे साइयां मार सके ना कोई. संत कबीर की यह पंक्ति को सच्चाई टाटानगर स्टेशन में देखने को मिली. जमशेदपुर के टाटानगर स्टेशन ने प्लेटफार्म नंबर चार में दिल्ली से चलकर पूरी जाने वाली नीलांचल एक्सप्रेस से उतरने के दौरान एक चार साल की बच्ची रेल की पटरी पर गिर गई. आरपीएफ ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को किसी तरह पटरी से निकला. घटना सोमवार सुबह की है.  नीलांचल एक्सप्रेस के कोच नंबर 6 से यात्री उतर रहे थे. इसी दौरान चार साल की बच्ची भी उतर रही थी. ट्रेन से उतरने के दौरान अचानक बच्ची का पैर फिसला और वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच से नीचे पटरी पर गिर गई. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow

इस दौरान टाटानगर आरपीएफ की एलएसआई रिंकी कुमारी और एएसआई एके पांडेय ने बच्ची को ट्रेन से नीचे गिरते देखा और दौड़ पड़े. बच्ची को तुरंत बाहर निकाला गया. तब तक मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. नीलांचल एक्सप्रेस टाटानगर स्टेशन पर सिर्फ 5 मिनट के लिए रुकती है. इन्ही पांच मिनटों में बच्ची को तुरंत बाहर निकाल लिया गया.टाटानगर आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी संजय तिवारी ने बताया कि बच्ची सुरक्षित है. बच्ची को बचाने में अपनी जिम्मेदारी निभाने वाले आरपीएफ जवानों द्वारा की गई कार्रवाई की रिपोर्ट डिविजनल हेडक्वार्टर भेजी गई है. चक्रधरपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम ने आरपीएफ की टीम को बधाई दी है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!