loksabha-monsoon-session-लोकसभा के मानसून सत्र में उठा झारखंड को ओड़िशा से जोड़ने वाले एनएच-75 का मुद्दा, गीता कोड़ा ने बुलंद की आवाज, सरकार को घेरा, देखिए, वीडियो-

Advertisement
Advertisement


चाईबासा: सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा संसद के मानसून सत्र के सदन अध्यक्ष का अभिवादन किया, फिर कहा लंबे इंतेजार के बाद मिला सिंहभूम की समस्याओं को रखने का अवसर मिला, इसके लिए उन्होंने साधुवाद दी. हर बार मानसून सत्र में चल रहे सदन के पटल पर सांसद गीता कोड़ा नें सिंहभूम की जनता की मांग को जनता के आवाज बनकर झारखंड के राजधानी रांची से होकर बंदगांव, चक्रधरपुर, चाईबासा होते हुए जैंतगढ़ से ओड़िसा को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग एनएच 75 ई पूर्ण रूप से जर्जर हो चुकी है और लोग अपनी जान को हथेली पर लेकर आवागमन करतें है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

सांसद गीता कोड़ा ने कही कि उक्त सड़क को फोरलेन का मान्यता भी मिल चुकी है, तथा इसी मार्ग से बड़े पैमाने पर लौह आयस्क से लदे बड़ी वाहनों का आवागमन होती है. लेकिन सड़क पुरी तरह जर्जर हो गई है इसलिए इस मुख्यमार्ग का निर्माण शीघ्र कराया जाय ताकि लोग सुरक्षित अपने घरों तक पहुंच सकें और लौह अयस्क से होने वाले कारोबार भी सुगम होगी तथा सरकार को राजस्व भी अर्जित होगा.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply