jamshedpur-बिरसानगर थाने में एसटी एक्ट मामला दर्ज होने पर गोलपहाड़ी के लोगों ने एसएसपी ऑफिस में किया प्रदर्शन,कहा-मामले की निष्पक्ष जांच हो, देखें Video

राशिफल

जमशेदपुर: बिरसा नगर थाने में गोलपहाड़ी के रहने वाले कल्लू प्रसाद की पत्नी चैती देवी ने गोल पहाड़ी के कुछ लोगों के खिलाफ जातिसूचक गाली देने,मोबाइल और चेन की छिनतई करने व मारपीट करने के आरोप में एसटी एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके खिलाफ मंगलवार को गोल पहाड़ी के लोगों ने एसएसपी ऑफिस में प्रदर्शन किया और एसएसपी व डीसी को ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की. रवि शर्मा ने बताया कि उनके इलाके में कल्लू प्रसाद दारू बेचने का धंधा करते हैं. लेकिन उनके खिलाफ शिकायत करने पर यह झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है. लोगों का आरोप है कि कल्लू प्रसाद की हरकतों से मोहल्ले के लोग परेशान हैं. (नीचे भी पढ़े)

कई बार उनके खिलाफ लोगों ने शिकायत की है. जिसके कारण उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है और फर्जी मुकदमा किया गया है. लोगों का कहना है कि कल्लू प्रसाद इलाके के लोगों को परेशान करते हैं. गरीबों की जमीन हड़पना,सरकारी नल पर ताला बंद कर देना आदि हरकतों से मोहल्ले के लोग परेशान हो चुके हैं. इन लोगों का कहना है कि पहले भी परसुडीह थाने में मामले की शिकायत की गई थी. लेकिन पुलिस ने जांच में आरोप गलत पाया था. लोगों ने मांग की है कि इस मामले की जांच की जाए. ममता देवी ने बताया कि कुछ दिन पहले कल्लू प्रसाद ने उनकी दीवार गिरा दी और कहा पैसा दो तब दीवार बनाने देंगे. आशा देवी का कहना है कि आए दिन कल्लू प्रसाद उनसे मारपीट करता हैं. घर बनाने पर रंगदारी की मांग की जाती है. एसएसपी से मामले की शिकायत कर दी गई. घटना के मामले में लोग डीएसपी से भी मिले. डीएसपी ने जांच का आश्वासन दिया है.

Must Read

Related Articles