spot_img

adityapur-जनकल्याण मोर्चा की मांग पर रेलवे ने लिया संज्ञान, एक हफ्ते में दुरुस्त होगा टनल का सर्फेस, हजारों लोगों को होगा फायदा

राशिफल


आदित्यपुर: सामाजिक संस्था जनकल्याण मोर्चा द्वारा बीते 11 मई 2022 को टाटानगर के एरिया रेल मैनेजर विनोद कुमार से मिलकर आदित्यपुर रेलवे टनल में सतह के उबड़ खाबड़ होने एवं नाला जाम होने से जलजमाव होने की शिकायत की गयी थी. साथ ही इससे आम जनता को हो रहे परेशानियों से भी अवगत कराया गया था. मोर्चा अध्यक्ष अधिवक्ता ओम प्रकाश ने उन्हें समस्या से अवगत कराते हुए शीघ्र समाधान की मांग की थी. साथ ही आदित्यपुर रेलवे टनल से आदित्यपुर पूर्व रेलवे क्रासिंग बाजार तक सड़क मरम्मत कराने या नगर निगम आदित्यपुर को उक्त सड़क निर्माण के लिए एनओसी देने की मांग की थी. सोमवार को एआरएम और एईएन 2 टाटानगर से पूछे जाने पर बताया गया कि रेलवे द्वारा रेलवे टनल आदित्यपुर के अंदर सड़क का सर्फेसिंग बनाने की स्वीकृति दे दी गयी है.(नीचे भी पढ़े)

साथ ही कॉन्ट्रैक्टर भी बहाल हो चुका है एवं एक सप्ताह में काम भी शुरू हो जाएगा. वहीं आदित्यपुर रेलवे टनल से रेलवे क्रासिंग बाजार तक की सड़क को बनाने के लिए रेलवे प्रबंधन ने आदित्यपुर नगर निगम को रेलवे प्रबंधन के डीईएन चक्रधरपुर को एनओसी देने के लिए आवेदन देने को कहा है. विदित हो कि मेयर विनोद श्रीवास्तव ने उक्त सड़क को नगर निगम आदित्यपुर से बनाने की इक्छा जाहिर की थी, लेकिन एनओसी की वजह से योजना का चयन नहीं कर पा रहे थे. रेल प्रबंधन के सकारात्मक पहल पर जन कल्याण मोर्चा ने प्रसन्नता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि रेलवे टनल के सर्फेसिंग हो जाने से आदित्यपुर 2 जाने वाले हजारों लोगों को फायदा होगा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!