unique-story-सच है कि ऊपर वाला जब देता है छप्पर फाड़कर देता है, मुफ्त में घर लाए सोफा ने रातों-रात बदल दी महिला की किस्मत, जानें ऐसा क्या हुआ कि महिला की किस्मत बदल गयी

राशिफल

शार्प भारत डेस्क : किसी ने क्या खुब कहा है कि ऊपर वाला जब देता है छप्पर फाड़कर देता है. यानी लोगों की किस्मत कभी भी पलट सकती है. यह साबित कर दिखाया है अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली एक महिला ने. महिला का नाम विक्की उमोडु है. उन्होंने बताया कि वे अपने नए घर में स्फिट हो रही थी. इसके लिए उन्हें सोफे और उससे मिलती जुलती कुर्सियों की आवश्यकता थी. आवश्यकता को देखते हुए उन्होंने इन सभी चीजों को आनलाइन खरीदना का निर्णय लिया. इसके लिए उन्होंने कई वेबसाइट खंगालें.  इस दौरान उन्हें एक ऐसा वेबसाइट मिला जहां उन्हें फ्री में सोफा मिल रहा था. उन्हें पहले लगा कि यह बात फेंक हो सकती है. पर उन्होंने दिए गए नंबर पर कॉल किया और पता किया, तो यह बात सच निकली. उमोडु उनके घर गयी और फ्री का सोफा लेकर आ गयी. सोफे लाने के बाद उनके मन में विचार आया कि वे पहले इस सोफे की सफाई करेगी. उन्होंने सोफे की सफाई करनी शुरू कर दी. इसी बीच उन्हें सोफे के कुशन यानी गद्दे से 36 हजार डॉलर यानी करीब 30 लाख रुपये मिले. इन रुपयों को देखकर उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी. (नीचे भी पढ़ें)

कुशन में मिला ढेर सारे लिफाफे-
सोफे के कुशन में उन्हें ढेर सारे लिफाफे मिले. जब उन्होंने उसे गिनना शुरू किया तो उन्हें करीब 30 लाख रुपये मिले. जिसे देखकर वे बहुत खुश हुई. परंतु इंसानियत के नाते उन्होंने इस पैसे को वापस उस सोफे के मालिक को लौटाना चाहती थी. इसके लिए उमोडु ने पुन: सोफे के मालिक को फोन किया और अपने घर बुलाया. उन्होंने इस बताया कि साफ-सफाई के दौरान उन्हें लगभग 30 लाख रुपये मिले. सोफे के मालिक भी उनकी इंसानियत देख कर खुश हो गये और उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिनों से इन रुपयों को खोजने का प्रयास कर रहा था, परंतु ये पैसे मिल ही नहीं रहे थे. इसे पाकर उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके बदले में उन्होंने उमोडु को डेढ लाख रुपये भी भेट किये ताकि वह अपने नए घर के लिए रेफ्रिजरेटर खरीद सके. 

Must Read

Related Articles