spot_img

UP-Election-2022- कुशीनगर में स्‍वामी प्रसाद मौर्य पर हमले के बाद ब‍िफरी संघमित्रा मौर्य, भाजपा से दे सकती है इस्तीफा

राशिफल


लखनऊः कुशीनगर में मंगलवार को रोड शो के दौरान पूर्व मंत्री और फाजिलनगर से सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला हुआ. पथराव में काफिले की कई गाड़ियों के शीशे टूटे. इस दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद के समर्थकों पर पथराव करने का आरोप लगाया. फाजिलपुर से भाजपा प्रत्‍याशी सुरेंद्र सिंह कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. घटना के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक धरने पर बैठ गए. आसपास फोर्स तैनात कर दी गई है. (नीचे भी पढ़े)

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए. कुशीनगर के फाजिलनगर के विशुनपुरा थाने के अंतर्गत चाफ गांव में भाजपा छोड़ सपा का दामन थामे स्वामी प्रसाद मौर्य का रोड शो निकल रहा था. शो में उनकी बेटी व बदायूं से सांसद संघमित्रा मौर्य भी शामिल थी.योगी को पानी पी-पी के कोसने वाले इनके पिता स्‍वामी प्रसाद के साथ इन्हें भी रोड शो में देखने की वजह से क्षेत्रीय जनता कुपित हो गई. आज जनता के बीच से ही इनके रोड शो पर चले और इस वजह से गुस्साई संघमित्रा ने प्रतिक्रिया में इन हमलावरों को भाजपाई गुंडे कह कर भाजपा छोड़ने का ऐलान वहीं मौके पर कर दिया.(नीचे भी पढ़े)

सांसद संघमित्रा ने पत्रकारों को बताया क‍ि यह हमला पिता जी नहीं कह रहे हैं। यह सड़क पर दिखाई दे रहा है. गाड़ियां तोड़ी गई हैं. लोगों के सिर से खून बह रहा है. कहा, जो भारतीय जनता पार्टी दंगा और शांतिमुक्त प्रदेश की बात करती है. आज उसी के प्रत्याशी ने हमारे पिता पर हमला किया. उन्‍होंने कहा, मैं आज खुलेआम यहां पर कहती हूं कि फाजिलनगर की जनता 3 मार्च को ऐसे हुड़दंगियों को सबक सिखाएगी और स्वामी जी को भारी मतों से विजयी बनाकर उनकी दबंगई को उनके घर में बंद करवाएगी.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!