VIDEO-जमशेदपुर पुलिस ने मुंबई से जुगसलाई के लव जेहाद के फरार लड़की और लड़के को पकड़ा, जमशेदपुर कोर्ट में वकीलों ने पेशी के दौरान आरोपी को धुना, लड़की का बयान कराने का विरोध, आरोपी को पुलिस कोर्ट से लेकर भागी

Advertisement
Advertisement
जमशेदपुर कोर्ट में पेशी के दौरान लेकर भागती पुलिस.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत जमशेदपुर के कोर्ट परिसर में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब जुगसलाई थाना क्षेत्र के पांडेय मोहल्ला का चर्चित प्रेमी युगल मामले के आरोपी प्रेमी को पुलिस गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश करने पहुंची. इसी दौरान वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने लड़की यानि प्रेमिका का 164 के तहत बयान दर्ज कराए जाने का विरोध कर दिया. वहीं अधिवक्ताओं ने प्रेमी का जमकर विरोध किया. वैसे स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पूरे कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया. उधर न्यायालय में पेशी के बाद प्रेमी को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस रिमांड में भेज दिया गया.

Advertisement
Advertisement

इधर प्रेमी के अधिवक्ता ने वकीलों के विरोध से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें कुछ सेक्शन का विरोध था, जिसे बाद में जज के निर्देश पर सहमति के बाद मान लिया गया. उन्होंने बताया कि युवक युवती बालिग है और पिछले 10 सालों से दोनों के बीच प्रेम संबंध था. उन्होंने बताया कि दोनों ने 3 माह पूर्व गोलपहाड़ी मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की है. आपको बता दें कि पिछले दिनों जुगसलाई थाना क्षेत्र के पांडेय मुहल्ला की एक छात्रा अचानक घर से गायब हो गई थी. जहां परिजनों ने जुगसलाई थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

काफी खोजबीन के बाद परिवारवालों को जब इसकी जानकारी लगी कि युवती ने किसी खास समुदाय के युवक के साथ विवाह कर लिया है, तो परिवार वालों ने युवक के घर जाकर लड़की को सौंपने की गुहार लगाई. जहां लड़के वालों ने ऐसी किसी घटना से इनकार कर दिया था. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ था. वहीं पुलिस ने एहतियात के तौर पर सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी थी. इधर मंगलवार को पुलिस ने प्रेमी युगल को मुंबई से गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहां से उन्हें रिमांड पर दिया गया है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement