west singhbhum: चाईबासा मुफ्फसिल थाना के पास हड़िया पीने के बाद गाड़ी का शीशा बंद कर सोया तो सोया ही रह गया स्कॉपियो गाड़ी का चालक, पुलिस मामले की जांच में जुटी

राशिफल


चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत चाईबासा-चक्रधरपुर मार्ग के पास शंकोसाई चौक पर खड़ी एक बंद स्कॉर्पियों मे चालक का लाश पाये जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सुचना मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है.वहीं मुफ्फसिल थाना प्रभारी असुतोष कुमार नें स्कॉर्पियो चाईबासा टुंगरी निवासी प्रेमनाथ पोद्वार की होने तथा मृतक चालक श्याम सिरका कुम्हार टोली चाईबासा के रूप में पहचान की है. मालूम हो कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चाईबासा -चक्रधरपुर मुख्य मार्ग एनएच- 75 शंकोसाई स्थित लवारिश हालत में खड़ी एक स्कॉर्पियो में एक चालक का शव मिला. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों नें पुलिस को दी.

सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पहुंच कर लावारिश अवस्था में खड़ी स्कॉर्पियो का दरवाजा तोड़ कर लाश को बाहर निकाला और शव को पोस्टर्माटम कराने के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया. हलांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वैसे कुछ नहीं पाया गया जिससे की हत्या का प्रमाण हो सके. इस संबंध में बताया जा रहा है कि चालक श्याम सिरका गाड़ी धोने के लिए लाया था, उसी दौरान उसनें गाड़ी खड़ी कर हड़िया पीने के लिए चला गया होगा. हड़िया पीकर आया और गाड़ी के सभी कांच बंदकर सो गया और सोया ही रह गया.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles