West-Singhbhum-Goilkera-Road-Issue : मुखियाओं के साथ जदयू जिलाध्यक्ष ने जर्जर सड़क का किया निरीक्षण, कहा क्षेत्र की समस्याओं पर जनप्रतिनिधियों का नहीं है ध्यान

राशिफल

रामगोपाल जेना / चक्रधरपुर : जनता दल यूनाईटेड के जिलाध्यक्ष बिश्राम मुंडा ने रविवार को गोइलकेरा प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ गम्हरिया पंचायत के मुखिया उदय चेरावा, सारूगाड़ा पंचायत के मुखिया सिकंदर जोंको, पंचायत समिति सदस्य चांदमुनी अंगरिया, कायदा पंचायत के पूर्व मुखिया सोमनाथ गुंदुवा भी शामिल रहे। दौरे के क्रम में उन्होंने गोइलकेरा से रायरोवां तक 28 किमी जर्जर सड़क का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में ग्रामीणों ने जदयू नेता बिश्राम मुंडा व पंचायत प्रतिनिधियों को ग्रामीणों ने बताया कि बारिश से यह सड़क जर्जर है। स्थानीय जनप्रतिनिधि को जर्जर सड़क की जानकारी देते हुए निर्माण की मांग की गई, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने सड़क की स्थिति खराब होने के कारण केंटरा, छातोमआली, कारा, खजुरिया, पराल, रेला, बड़ा गुवा, कुमारतोड़ांग आदि गांवों के ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मरीज और छात्रों को भी परेशानी हो रही है। बिश्राम मुंडा ने बताया कि जर्जर सड़क के अलावा पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा की भी हालत खराब है। कई गांवों के ट्रांसफार्मर महीनों से खराब पड़े हुए है। कहा कि इन समस्याओं के समाधान को लेकर जिले के आला अधिकारियों से बात करेंगे। इन गांवों की समस्याओं के लिए उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधि को जिम्मेदार ठहराया। मौके पर रोशन दोराई, बबलू अंगरिया, दामु अंगरिया, सुखमती अंगरिया, मालकेंद्र अंगरिया, रासाय अंगरिया, चारो सुरीन, समीर मेलगांडी, उदय अंगरिया, सोमा मुंडा समेत अन्य लोग शामिल थे।

Must Read

Related Articles