west-singhbhum-police-naxalite-encounter : पश्चिमी सिंहभूम के टोंटो और गोइलकेरा के बीच पुलिस-नक्सली मुठभेड़, दो जवान घायल, एयरलिफ्ट कर भेजे गये रिम्स, नक्सलियों को भी लगी गोली

राशिफल

चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित टोंटो और गोइलकेरा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गये हैं. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सर्च अभियान के दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. वहीं कई नक्सलियों को भी गोली लगने की सूचना है. खबर लिखे जाने तक दोनों ओर से मुठभेड़ जारी है. मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है और पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर कैंप कर रहे हैं. घटना में घायल दोनों जवानों को हेलीकॉप्टर से बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया है. (नीचे भी पढ़ें)

जानकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ एक करोड़ के इनामी मिसिर बेसरा दस्ता के सदस्य 25 लाख के इनामी अजय महतो टीम के साथ हुई है. पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मिसिर बेसरा दस्ता के सदस्य 25 लाख के इनामी अजय महतो की टीम टोंटो क्षेत्र में कैंप किये हुए है. सुरक्षाबलों की टीम सुबह से क्षेत्र में सर्च अभियान चला रही थी. उसी दौरान घने जंगल के बीच नक्सलियों के द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गयी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभाल लिया, पिछले तीन घंटे से दोनों ओर से गोलीबारी जारी है.

Must Read

Related Articles