west-singhbhum-सरायकेला निवासी देव नारायण विश्वकर्मा बने रिसर्च सेन्टर फॉर एस्ट्रोलोजिकल साइंसेज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य

राशिफल


चाईबासा: सरायकेला निवासी देव नारायण विश्वकर्मा को देश के विद्वान ज्योतिषियों की प्रमुख संस्था नक्षत्र 27 रिसर्च सेन्टर फार एस्ट्रोलोजिकल साइंसेज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य मनोनीत किया गया. श्री विश्वकर्मा का मनोनयन संस्था की चेयरमैन डॉ बबिता अग्रवाल ने किया. इस केन्द्र में ज्योतिष शोध और अनुसंधान के साथ- साथ समय- समय पर विद्वान एस्ट्रोलोजरों के लोगों को ज्योतिष के क्षेत्र में नई जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी. (नीचे भी पढ़े)

श्री विश्वकर्मा ने बताया कि समय परिवर्तन शील है , जो कल तक सही था आज वो नहीं है. समय और काल के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव में भी परिवर्तन हो रहा है जिसे स्पष्ट रूप से महसूस किया जा रहा है. इन सभी चुनौतीपूर्ण समस्याओं के उपर शोध अनुसंधान, चिकित्सा, शिक्षा, दाम्पत्य जीवन, पारिवारिक जीवन से भी संबधित विषयों को लेकर उनके निराकरण आदि विषय होंगें. इस केन्द्र का मुख्यालय, मोहाली पंजाब में है. श्री विश्वकर्मा चाईबासा के वार्ड पार्षद भी रह चुके हैं.

Must Read

Related Articles