West-Singhbhum : सौरभ की हत्या के खिलाफ चक्रधरपुर में बंद का व्यापक असर, शहर की सभी दुकानें व बाजार बंद, सड़कें रही सुनसान, सौरव का हुआ अंतिम संस्कार

Advertisement
Advertisement

Chaibasa : पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर अनुमंडल मुख्यालय स्थित चक्रधरपुर पोर्टर खोली में बीते दिन अज्ञात अपराधियों द्वारा कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष संजय कुमार के भांजा सौरभ को चाकू मार कर घायल कर दिया था, जिनकी इलाज के दौरान टीएमएच में शनिवार को मौत हो गई। रविवार को सौरभ की हत्या के खिलाफ चक्रधरपुर में बंद का आह्वान किया गया था, जिसका क्षेत्र में व्यापक असर रहा। शहर की सभी दुकानें व बाजार पूरी तरह से बंद रहे। सड़कें रही सुनसान रहीं और सुरक्षा का रहा पुख्ता इंतजाम किये गये थे। वहीं सौरभ कुमार की शव यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए, हत्या के खिलाफ लोगों में आक्रोश देखने को मिला। मालूम हो कि शनिवार को पोर्टर खोली के सौरव कुमार की शहर के टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है।

Advertisement
Advertisement

विदित हो कि 13 सिंतबर को चक्रधरपुर रेलवे फाटक के पास रात करीब 8 बजे आपसी विवाद को लेकर दो लड़कों में झगड़ा हुआ था, जिसमें पोर्टरखोली के अमन पांडे और सौरव कुमार को बख्तियार और सुनमुन ने चाकू से मारकर घायल कर दिया था। उसके बाद में दोनों घायलों को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां से बेहतर इलाज के लिए सौरव को टीएमएच रेफर कर दिया गया था। पुलिस ने आरोपी सुनमुन और बख्तियार को घटना के कुछ देर के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। टीएमएच में इलाजरत सौरव की शनिवार की सुबह मौत हो गयी थी। इस घटना के विरोध में रविवार को चक्रधरपुर बाजार पूरी तरह से बंद रहा और जगह-जगह चौक-चौराहों पर सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply