spot_img

West-Singhbhum : पोसैता में ट्रेकमैन हत्याकांड का मनोहरपुर पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, महिला के साथ अवैध संबंध में बाधक बनने के कारण हुए उमेश कच्छप की हत्या

राशिफल

चाईबासा : पोसैता स्टेशन के पास पिछले दिनों रेलकर्मी की हत्या मामले का मनोहरपुर पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. रेलकर्मी गैंगमैन 3 उमेश कच्छप का हत्यारा आरोपी गनमोर गांव के बंग्लाटोला निवासी बिरसा तिर्की को मनोहरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार सबल को भी आरोपी के निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है. बिरसा तिर्की की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी बिरसा का गांव की महिला के साथ उमेश के रिश्तेदार के साथ अवैध सम्बन्ध था, जिसमें उमेश कच्छप का बाधक बनाना उसकी हत्या का कारण बना. बिरसा के अवैध रिश्ते का विरोध करने के कारण बीते 4 और 5 अक्टूबर की देर शाम बिरसा व उमेश के बीच झगड़ा भी हुआ था. उसके बाद मौका देख रात में बिरसा ने उमेश का पीछा कर सबल से वार कर उमेश कच्छप की हत्या कर शव को रेल लाइन किनारे फेक दिया था. ज्ञात हो कि बीते 5 अक्टूबर की रात उमेश की हत्या हुई थी. 6 अक्टूबर को पोसैता स्टेशन के पास रेल लाइन किनारे से पुलिस को उमेश कच्छप का शव मिला था. आरोपी बिरसा तिर्की दूर के रिश्ते से मृतक रेलकर्मी उमेश का भाई लगता था. (नीचे भी पढ़ें)

रेलकर्मी के हत्या का उद्भेदन की जानकारी मनोहरपुर डीएसपी दाऊद कीड़ो ने पत्रकारों को दी. उन्होंने बताया कि रेककर्मी के हत्या मामले में पुलिस अधीक्षक चाईबासा के निर्देशानुसार एक छापेमारी दल गठित कर हत्या आरोपी बिरसा तिर्की को शनिवार को गनमोर से गिरफ्तार किया गया साथ ही उसके निशानदेही पर वो सबल भी बरामद कर लिया गया जिससे बिरसा ने उमेश की हत्या की थी. मृतक की चाची से आरोपी बिरसा तिर्की का नाजायज सम्बन्ध था जिसका उमेश विरोध करता था. जिसके चलते आरोपी ने उमेश कच्छप की हत्या कर दी थी.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!