spot_img

west-singhbhum-पश्चिम सिंहभूम जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चला वाहन जांच अभियान, रफ्तार में वाहन नहीं चलाने की दी गयी हिदायत

राशिफल

चाईबासा: क्रिसमस और नये वर्ष का आगमन को देखते हुए तथा ठंड के मद्देनजर अपराधियों पर नकेल कसने तथा जिलेवासियों की सुरक्षा के लिए विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान तेज कर दी गई है. गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के उपस्थिति में शहर के तांबो चौक पर दोपहिया वाहन जांच किया गया. जांच के दौरान दर्जनों वाहन चालकों का ड्राइविंग लाइसेंस सहित वाहन के कागजात, हेलमेट एवं मास्क की जांच की गयी. जांच के क्रम में तेज रफ्तार से वाहन चलाने वाले तथा स्पोर्ट्स बाइक पर कड़ी निगरानी रखते हुए चालकों को नियमित रूप से हेलमेट लगाने एवं ओवर स्पीड में वाहन न चलाने की हिदायत दी गई.

वहीं पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के मुख्य चौक व थाना गेट के समक्ष जगन्नाथपुर थाना प्रभारी देवसांय भगत के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस क्रम में जगन्नाथपुर पुलिस ने चार चक्का वाहन जैसे कार व मोटरसाईकिल की जांच की गयी. इस दौरान लोगों से स्थानीय लोगों से अपील की गई की कम उम्र वाले बच्चे को मोटरसाइकिल और कार चलाने नहीं दें. तथा तेज रफ्तार से वाहन ना चलाये और हेलमेट,मास्क तथा वाहन के पुरी कागजात के साथ चलें. वाहन चेकिंग के दौरान प्रशिक्षु पुलिस आरक्षी निरीक्षक पवन कुमार, हवलदार जागेश्वर महतो, सहित सुरक्षा बल मौजूद थे.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!