vote for jhakhand-बहरागोड़ा के झामुमो विधायक कुणाल बुधवार को होगें भाजपा में शामिल, बहरागोड़ा से भाजपा के दावेदार दिनेशानंद गोस्वामी व समीर मोहंती का पत्ता साफ, क्या करेंगे नेता, निगाहें दोनों पर

Advertisement
Advertisement
बहरागोड़ा विधायक कुणाल षाड़ंगी.

बहरागोड़ा : बहरागोड़ा विधानसभा में चुनाव के चंद दिनों पूर्व ही राजनीतिक का माहौल गरमा गया है. विधानसभा चुनाव के पूर्व झारखंड की राजनीति में बड़ा फेरबदल होने जा रहा है भारतीय जनता पार्टी ने विपक्षी खेमे में सेंद लगाते हुए झामुमो के बहरागोड़ा के विधायक कुणाल सारंगी को शामिल कराकर बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र से झामुमो को झटका देने का काम किया है .झामुमो विधायक कुणाल सारंगी 23 अक्टूबर को भाजपा में शामिल होंगे .विधायक कुणाल सारंगी के भाजपा में शामिल होते ही बहड़ागोड़ा में चर्चा का विषय बन गया है कि पार्टी से दावेदारी करने वाले पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा दिनेशानंद गोस्वामी और तेज तर्रार नेता समीर महंती का अब क्या होगा ?

Advertisement
Advertisement
डॉ दिनेशानंद गोस्वाामी का फाइल फोटो.

चर्चा यह भी है कि कुणाल के भाजपा में आते ही कहीं समीर महंती भी अपना पाला बदलते हुए झामुमो का दामन ना थाम ले. मंगलवार की शाम झामुमो के कई नेता और पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा में जाने की तैयारी जोर शोर से कर रहे हैं .सूचना है कि बहड़ागोड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुणाल सारंगी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा के वरीय नेताओं के समक्ष रांची में भाजपा का दामन थाम लेंगे.कुणाल के भाजपा में शामिल होने की सुचना मात्र से ही भाजपा से बहरागोड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ने की दावेदार दोनों ही नेता के कार्यकर्ताओं में मायूसी छाया है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
भाजपा नेता समीर मोहंती.

वही विधायक कुणाल षाड़ंगी के कुछ कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होने के लिये तैयारी जोर शोर से कर रहे हैं. बहरागोड़ा विस क्षेत्र से बुधवार की सुबह दर्जनों कार्यकर्ता विभिन्न वाहनों से रांची रवाना होंगे. खबर यह भी है की विपक्ष के विधायक कुणाल षाड़ंगी समेत झामुमो और कांग्रेस के पांच विधायक भी बुधवार को भाजपा का दामन थामेंगे. विपक्ष के विधायक को भाजपा में शामिल कराने के लिए भाजपा के नेता भी रांची में जोरों से तैयारी में जुटे हुए हैं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement