spot_img
गुरूवार, मई 6, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सरायकेला में फूंकी कार्यकर्ताओं में जान, 65 प्लस के लिए घरों से निकलकर वोट कराने के दिये टिप्स

Advertisement
Advertisement

सरायकेला : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कोल्हान दौरे पर थे. जहां पहले चाईबासा उसके बाद सरायकेला पहुंचे जहां नव मतदाता सम्मेलन में नए मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा देशके विकास में युवाओं की सबसे बड़ी भूमिका है. उन्होंने अपने संबोधन में युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि पीएम मोदी का सपना तभी साकार हो सकता है जब नए मतदाता कमल फूल पर बटन दबाकर उनके हाथों को मजबूत करेंगे. झारखंड में 65 प्लस का लक्ष्य तभी संभव है जब झारखंड का एक-एक युवा मतदान करने घरों से बाहर निकलेगा. इधर कार्यकारी अध्यक्ष ने कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मामले पर अलगाववादियों पर निशाना साधा और कहा कश्मीर में धारा 370 के आड़ में अलगाववाद पनप रहा था, इसलिए उस धारा का हटना जरूरी था. उन्होंने कहा अब जम्मू कश्मीर में परिसीमन होगा और वहां भी देश के दूसरे हिस्सों के लोग निवास कर सकेंगे वहां की महिलाएं आजादी से खुले में सांस ले सकेगी और कहीं भी शादी कर देश के दूसरे राज्यों के साथ कश्मीर में भी अमन और चैन से रह सकेगी.

Advertisement
Advertisement

वही आगामी 2 अक्टूबर को देश पॉलिथीन मुक्त हो इसको लेकर राष्ट्रीय अभियान चलाया जा रहा है. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने युवाओं से इस अभियान को सफल बनाने की अपील की. हालांकि कार्यक्रम स्थल पर निर्धारित समय से काफी विलंब होने के कारण भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी नंदकिशोर यादव झारखंड सरकार के मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा सहित कई बड़े नेताओं को इस युवा सम्मेलन में संबोधित करने का वक्त नहीं मिल सका.

Advertisement

वैसे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं को सबसे महत्वपूर्ण बताया और कहा केंद्र सरकार का सपना तभी साकार होगा जब एक- एक युवा मतदान में हिस्सा लेंगे तभी झारखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन सकती है. वही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजयुमो के कार्यक्रम की सराहना की. कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक साधु चरण महतो, मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव, डिप्टी मेयर अमिताभ सिंह, सरायकेला नगर परिषद अध्यक्ष मीनाक्षी पटनायक, मीरा मुंडा अनंतराम टूडू, गणेश महाली, जिलाध्यक्ष उदय सिंह देव, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित सिंह आदि ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!