spot_img

चाकुलिया धर्मशाला परिसर में हुई झामुमो पंचायत प्रभारियों की बैठक, प्रत्याशी समीर महंती की पत्नी नैना महंती ने कहा-मेरे पति समीर ने हर पार्टी में ईमानदारी से किया काम, पर मिला उन्हें धोखा

राशिफल

Chakuliya : चाकुलिया के पुराना बाजार स्थित धर्मशाला प्रांगण में शुक्रवार को धनंजय करुणामय की अध्यक्षता में प्रखंड के पंचायत प्रभारियों की एक बैठक हुई. बैठक में मुख्य रूप से बहरागोड़ा से झामुमो प्रत्याशी समीर महंती की पत्नी नैना महंती उपस्थित थीं. उन्होंने कहा कि उनके पति समीर महंती ने लोगों की हर छोटी-बड़ी समस्या को लेकर हमेशा संघर्ष किया और लोगों को उनका हक और अधिकार दिलाने का काम किया है. वह जिस पार्टी में रहे, पूरी ईमानदारी से काम किया, परंतु पार्टी के अलाकमान ने चुनाव में हर बार धोखा दिया है. इस चुनाव के पूर्व वे भाजपा में रहकर संगठन बनाया. चुनाव के पूर्व झामुमो के विधायक कुणाल षाड़गी ने भाजपा में शामिल होकर पार्टी का टिकट लिया और पार्टी ने समीर महंती को धोखा दिया. झामुमो के नेता ने उन्हें पार्टी में लाकर टिकट दिया और चुनाव मैदान में उतारा है. अब उनके कर्म का फैसला जनता के हाथों में है. ग्रामीण संगठित होकर चुनाव में झामुमो को वोट देकर जितायें. केन्द्रीय सदस्य आदित्य प्रधान ने कहा कि बहरागोड़ा विस सीट झामुमो की थी और रहेगी. चुनाव प्रत्याशी नही, बल्कि कार्यकर्ता लड़ते हैं. कार्यकर्ताओं में जोश है और विस क्षेत्र में लोगों की रुझान झामुमो की और है. कार्यकर्ता गांवों में जायें और पार्टी के नीति-सिद्धांतों का प्रचार-प्रसार कर लोगों को जागरूक कर पार्टी के समर्थन में वोट देने की अपील करें. विधानसभा सीट पर चुनाव में किसी दल से टक्कर नही है.


वोट फॉर समीर के समर्थन में आया हूं : चुनु माहली
बहरागोड़ा के बड़शोल मंडल भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष चुनु माहली ने धर्मशाला में आयोजित पंचायत प्रभारियों की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष होने के बावजूद पार्टी के फैसले से प्रभावित होकर इस चुनाव में खुलकर समीर महंती के समर्थन में उतरे हैं, तो आप सभी पार्टी के कैडर हैं. फिर चुनाव की तैयारी में कमर कस लें. उन्होंने कहा कि मैं इस चुनाव में खुलकर समीर महंती के समर्थन में काम करूंगा और लोगों को उनके समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे. बैठक में बलराम महतो, मंगल हांसदा, मुखिया दाखिन किस्कु, पंकज महतो, रुद्र महतो, घनश्याम महतो, लाल मांडी, मिठू हांसदा, लखन मांडी, अमर हांसदा, राजा बारिक, डमन माझी, सुबास हांसदा, प्रदुध महतो, विशाल बारिक, मौसमी मल्लिक, ललिता हांसदा, दुलारी हेम्ब्रम समेत अन्य उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!