spot_img

केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी चाकुलिया में महिला सम्मेलन सह चुनावी सभा में हुईं शामिल, कहा-लक्ष्मी को घर लाना है, तो कमल पर बटन दबायें

राशिफल

Chakuliya : चाकुलिया के केएनजे स्कूल मैदान में आयोजित महिला सम्मेलन सह चुनावी सभा में केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी शामिल हुईं. सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्रीमती ईरानी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास कर रहा है. देश में नागरिकों को उनका हक और अधिकार मिल रहा है. बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र शिक्षित है. यहां के लोग जागरूक हैं. लोग सरकार की योजनाओं और कार्यों से वाकिफ हैं. भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र में महिलाओं को आरक्षण दिया है. महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए कई योजनाएं पारित कर लाभान्वित किया है. बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना पारित कर बेटियों को संरक्षित करने का काम किया है. आसान नहीं होता कि अपनी मेहनत से नौकरी पायें और उसे त्याग कर जनता की सेवा करने के लिए गांव-गांव पैदल चलकर आपके पास जायें. ऐसा ही है हमारे प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी, जो अपनी सफलता को त्याग कर आपकी सेवा कर रहा हैं. आप सभी 7 दिसंबर को कुणाल षाड़ंगी को अपना वोट देकर जनता की सेवा करने का एक और मौका दें. उन्होंने कहा कि जिसकी आंखो पर भ्रष्टाचार का चश्मा हो, उसे विकास दिखाई नहीं देगा.

स्मृति ईरानी ने कहा कि सरकार के पांच वर्ष कार्य काल में लक्ष्मी किसी अमीर के घर नहीं, बल्कि गरीब के घर चल कर गई है. 2.25 लाख लोगों को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल लेजाकर ईलाज कराने का काम किया भाजपा सरकार ने. 70 सालों तक अन्य पार्टियां सत्ता में रहीं, परंतु भाजपा सरकार ने आयुष्मान भारत योजना से लाखों लोगों का इलाज राज्य में हुआ है. भाजपा ने देश की महिलाओं को सशक्त और सम्मान देने का काम किया है. महिला सशक्त होगी तो देश समृद्ध और मजबूत होगा. सम्मेलन में उपस्थित महिलाओं की भीड़ यह साबित कर रही है कि सरकार के कार्यकाल से महिलाएं संतुष्ट हैं. महिला शक्ति पार्टी के साथ है, तो विस सीट पर पार्टी के प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी भारी बहुमत से विजयी होगें. सात दिसंबर को सभी एक नवंबर बटन दबाकर पार्टी के प्रत्याशी कुणाल षाड़गी को विजयी बनाये. उन्होंने कहा कि लक्ष्मी कमल पर बैठ कर आती हैं. अत: लक्ष्मी व समृद्धि को घर लाना है, तो कमल पर बटन दबायें. बांग्ला परंपरा के अनुसार ‘दुर्गा-दुर्गा आबार देखा होबे’ कह कर उन्होंने सबों से विदा लिया.

युवा शक्ति और महिला शक्ति पार्टी के साथ है जित सुनिश्चित है : कुणाल षाड़ंगी
महिला सम्मेलन सह चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि पिछले पांच साल विपक्ष के विधायक होने के बावजूद भी उन्होंने विस क्षेत्र में विकास किया है. भाजपा सरकार के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं. जनता अगर उन्हें अपना वोट देकर दोबारा विधान सभा भेजती है, तो वह सांसद विद्युत वरण महतो और पार्टी के नीति-सिद्धांतों पर चलकर विस क्षेत्र को आदर्श बनाने का काम करेंगे. पार्टी के साथ युवा और नारी शक्ति है, जो इस विस चुनाव में भाजपा का परचम लहराऐगी. भाजपा ने महिलाओं को सशक्त बनाया है. सरकार ने आदिवासी महिला को राज्य का राज्यपाल बनाया है. सरकार आदिवासी की हितैशी पार्टी है. भाजपा लोक कल्याणकारी पार्टी है. इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बनी तो विस क्षेत्र में उद्योग लगेंगे. वर्षों पुरानी मांग चाकुलिया से बुढ़ामारा रेल लाइन का प्रस्ताव मिलेगा. रघुवर दास के नेतृत्व में राज्य का बेहतर विकास होगा. सभा को पर नपं अध्यक्ष संध्या रानी सरदार, उपाध्यक्ष सुमित लोधा, पूर्व जिला अध्यक्ष सरोज महापात्रा, सुनाराम हांसदा, शतदल महतो, हरि साधन मल्लिक, शुभेंन्दु महतो समेत अन्य ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष चंडी चरण साव, जिप सदस्य जगन्नाथ महतो, शिवचरण हांसदा, प्रखंड प्रमुख सुमन मुर्मू, उप प्रमुख रंजीत गोप, मनोरंजन महतो, कोकिल महतो, ज्योत्स्नामयी बेरा, महादेव सिंह, भरत झुनझुनवाला, तहसीलदार हांसदा, देवानंद सिंह, गोपन परिहारी, आशीष अग्रवाल, संजय सिंह, संजय दास, गंगा दास, तरुण बेरा, त्रिलोचन राणा, प्रशांत मल्लिक, सुरेश सिंह काफी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!