spot_img

Ghatshila-Bahragoda BJP : भाजपा प्रत्याशी कुणाल षाड़गी और लखन मांडी के समर्थन में घाटशिला पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास, कहा-राज्य में है भाजपा की लहर, बहरागोड़ा व घाटशिला में होगी ऐतिहासिक जीत

राशिफल

Ghatshila : घाटशिला में शुक्रवार को बहरागोड़ा विस सीट के प्रत्याशी कुणाल षाड़गी और घाटशिला के प्रत्याशी लखन मांडी के नामांकन के अवसर पर राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी उपस्थित थे. इस अवसर पर फूलडुंगरी एनएच किनारे मैदान में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि देश और राज्य में भाजपा सरकार ने विकास किया है. सरकार विकास के नाम पर वोट मांग रही है. डबल इंजन की सरकार ने विकास कर लोगों को उनका हक और अधिकार देने का काम किया है. राज्य भर में भाजपा की लहर है. 2019 के विधान सभा चुनाव में भाजपा एक शक्ति के रूप में उभर कर आएगी और पूर्ण बहुमत से राज्य में सरकार बनायेगी. श्री दास ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा ने दोनों ही सीट पर युवा प्रत्याशी को टिकट देकर युवाओं के हाथों में क्षेत्र के विकास की बागडोर सौंपने का काम किया है. क्षेत्र की जनता भी ऐसे दोनों युवा उम्मीदवारों को भारी बहुमत से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजे तभी क्षेत्र का विकास होगा. युवा ही देश और राज्य में परिवर्तन ला सकते हैं. ऐसे दोनों युवा उम्मीदवार जीत कर अपने-अपने क्षेत्रों में विकास कर विधानसभा को एक आदर्श विधानसभा बनाएंगे. रघुवर दास ने कहा कि झारखंड की धरती वीर बिरसा मुंडा की जन्मभूमि है. कई शहीदों की बलिदान से झारखंड राज्य मिला है. भाजपा सरकार ने शहीदों को सम्मान देने के साथ ही अलग राज्य देने का काम किया है. भाजपा सरकार ने ही राज्य में ओलचिकी भाषा को द्वितीय राजभाषा का दर्जा देने का काम किया है. केन्द्र और राज्य सरकार ने वर्षों से बंद पड़ी कई माइंस को खोलकर लोगों को रोजगार देने का काम किया है. दोबारा राज्य में भाजपा सरकार सत्ता में आयी तो अन्य कई योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया जायेगा. जनता सात दिसंबर को ईवीएम मशीन पर कमल छाप पर इतना वटन दबायें की मशीन पी-पी करने लगे और राज्य में दोबारा भाजपा की सरकार बन सके. सभा को सांसद विद्युत वरण महतो, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी, घाटशिला के प्रत्याशी लखन मांडी, बहरागोड़ा के प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी, जिला अध्यक्ष चंडी चरण साव, पूर्व जिला अध्यक्ष सरोज महापात्रा समेत अन्य ने संबोधित किया. इस अवसर पर जिला महामंत्री हेमंत नारायण देव, हराधन सिंह, सौरभ चक्रवर्ती, अर्चना सोरेन, मनोज प्रताप सिंह, बबलू प्रसाद, दिनेश साव, शिवरतन अग्रवाल, रोहित सिंह, अशोक विश्वकर्मा, दशरथ सिंह, जिप सदस्य शिव चरण हांसदा, अर्जुन पूर्ति, जगन्नाथ महतो, जीतवाहन राउत, मकसूद अंसारी, हरि साधन मल्लिक, सुशील शर्मा, शतदल महतो, शंकर हलदार, सागिर हुसैन, सुमन मंडल, तपन ओझा, संजीव रथ, राम स्वरूप यादव, मनोरंजन महतो, तरुण बेरा, गोपन परिहारी, मोहन मिश्रा, मोहन सोरेन, संजय सिंह, माताल मांडी समेत काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित थे.

घाटशिला और बहड़ागोड़ा सीट पर होगी ऐतिहासिक जीत : सांसद विद्युत वरण महतो
सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि देश और राज्य में डबल इंजन की सरकार ने विकास कर देश और राज्य को एक अलग पहचान दी है. सरकार ने किसान को मुख्यमंत्री आशीर्वाद योजना के तहत योजना का लाभ दिया है. वहीं महिलाओं को नि:शुल्क गैस चूल्हा और सिलेंडर, शौचालय, पीएम आवास, सुकन्या योजना समेत कई योजना के तहत लाभान्वित किया है. क्षेत्र की जनता इस चुनाव में घाटशिला और बहड़ागोड़ा विधान सभा के पार्टी प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाकर राज्य में दोबारा भाजपा सरकार बनाये. उन्होंने कहा कि राज्य में दोबारा भाजपा की सरकार बनी तो विस क्षेत्र में विकास को गति मिलेगी.

बहरागोड़ा को आदर्श विस बनायेंगे : कुणाल षाड़ंगी
बहरागोड़ा से भाजपा प्रत्याशी कुणाल षाड़गी ने कहा कि नामांकन समारोह एक ट्रेलर है और फिल्म बाकी है. सीएम ने 65 पार का नारा दिया है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में यही जोश रहा तो विरोधी चुनाव में मैदान से बाहर होंगे. पार्टी के सभी वरीय पदाधिकारी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें टिकट दे कर जो भरोसा जताया है उस पर वह पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे. कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि सरकार की विकास योजनाओं और देश हित के कार्य से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा का थामा है. जनभावना का सम्मान करते हुए सकारात्मक राजनीति करने के लिए भाजपा का दामन थामा है. सरकार के विकास के मुद्दे को लेकर कार्यकर्ता लोगों तक पहुंचें. विपक्ष की राजनीतिक दुकान बंद होगी. बहरागोड़ा की जनता की सेवा करने का काम किया है. अत: दोबारा मोका मिले तो पीएम नरेन्द्र मोदी, सीएम रघुवर दास, सांसद विद्युत वरण महतो के मार्ग दर्शन में चलकर बहरागोड़ा को एक आदर्श विधान सभा बनाने की दिशा में कार्य करेंगे.

उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा : लखन मांडी
घाटशिला से भाजपा प्रत्याशी लखन मांडी ने कहा कि पार्टी ने गरीब और सुदूरवर्ती गांव के युवा कार्यकर्ता को टिकट देकर यह साबित कर दिया है कि भाजपा गरीबों की पार्टी है और कार्यकर्ता की पार्टी है. संगठन ने जिस भरोसे के साथ उन्हें टिकट देकर विस सीट से उम्मीदवार बनाया है, वह उस उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि वह चुनाव जीत कर सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर विस क्षेत्र में विकास को गति देने का काम करेंगे. लखन मांडी ने कहा कि घाटशिला विस सीट पर भाजपा की जीत तय है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!