जमशेदपुर पश्चिम में राजनीति की हद, तीन बच्ची गुम हुई, मिलने पहुंचे थे पूर्व मंत्री बन्ना, बच्चा को लाने गाड़ी लेकर पहुंचे शंभू चौधरी, शंभू की वाहवाही पर एक लड़की के पिता से शंभू चौधरी के खिलाफ दिलवाया बयान, देखिये video-कैसे शंभू चौधरी के खिलाफ बयान कराया गया

Advertisement
Advertisement
चांडिल में बच्ची को लेने पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता शंभू चौधरी.

जमशेदपुर : जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट पर चुनाव रोचक हो रहा है, लेकिन राजनीति यहां की मर्यादाएं लांघ रही है. यहां मंगलवार को जो भी कुछ हुआ, वह राजनीति के क्षेत्र में चर्चा इसलिए बनी हुई है क्योंकि राजनीति काफी नीचे स्तर तक गिरती हुई नजर आयी. जमशेदपुर पश्चिम के पारडीह ऊपर बस्ती से तीन बच्चियां सोमवार को गायब हो गयी थी. राज्य के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के नेता बन्ना गुप्ता चुनावी मौसम में तत्काल मामले को लपक लिये और वे बच्चियों के परिवार से मिलने के लिए सोमवार को ही पहुंच गये. यह सब देख मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के जमशेदपुर पश्चिम के उम्मीदवार शंभू चौधरी ने भी अपनी तेजी दिखायी. जब बच्ची के चांडिल के पास मिलने की सूचना मिली, तब शंभू चौधरी अपनी गाड़ी से बच्चियों को लेने पहुंच गये.

Advertisement
Advertisement
मानगो थाना में बरामद की गयी बच्चियां.

इसके बाद वे वापस लौटे. इस बीच राजनीतिज्ञों ने एक लड़की के पिता को पकड़ लिया. उन पर दबाव बनाया और बयान दिलवाया कि शंभू चौधरी गलत तरीके से उनकी बच्ची को लेने गये है. इसको वायरल भी करने का प्रयास हुआ. हालांकि, वीडियो जो वायरल किया गया, उसमें साफ तौर पर यह देखा जा रहा है कि कोई पीछे से लड़की के पिता को दबाव बना रहा है कि वह बयानबाजी करें. बयानबाजी भी हुई.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

हालांकि, शंभू चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी या वे खुद ऐसी ओछी राजनीति नहीं करते है. यह गंदी राजनीति का परिचायक है कि उनके खिलाफ दबाव देकर किसी से बयान दिलवाया जा रहा है. शंभू चौधरी इन बातों से डरने वाला नहीं है और सच के साथ रहा है और एक सामाजिक व राजनीतिक व्यक्ति होने के कारण इस तरह का काम वे करते रहेंगे.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement