spot_img

jamshedpur east-cm-seat-जमशेदपुर पूर्वी : मुख्यमंत्री रघुवर दास की सीट पर जबरदस्त हुआ माहौल, मुख्यमंत्री आवास से निकली भाजपा का रथ, पूर्व मंत्री सरयू राय ने गैस सिलेंडर लेकर किया मॉर्निंग वॉक पर प्रचार, कांग्रेस के गौरव वल्लभ पहुंचे जुस्को यूनियन, झाविमो के अभय सिंह ने भी की दावेदारी

राशिफल

जमशेदपुर पूर्वी में चुनाव प्रचार करते निर्दलीय पूर्व मंत्री सरयू राय.

जमशेदपुर : झारखंड विधानसभा 2019 वैसे तो काफी उथल-पुथल के लिए याद किया जाएगा. इस बार जहां विधानसभा में एनडीए में बिखराव देखा गया. वही महागठबंधन के घटक दलों में स्थिरता देखी जा रही है. वैसे परिणाम क्या होगा इसका अभी अंदाजा लगा पाना संभव नहीं, लेकिन मुकाबला दिलचस्प होने की संभावना बनती जा रही है. इधर झारखंड का सबसे हॉट सीट जमशेदपुर पूर्वी बना हुआ है. जहां मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है, और उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी अगर किसी से है तो वो उन्हीं के सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे निर्दलीय प्रत्याशी सरयू राय से है.

भाजपा के प्रचार रथ को रवाना करते भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार व अन्य.

भाजपा ने इस चुनौती को लेकर अपनी रणनीति पर काम करना शुरू किया है. इसके तहत भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एग्रिको स्थित मुख्यमंत्री के आवास से प्रचार रथ को रवाना किया. यह प्रचार रथ सभी मंडलों में भ्रमण कर सरकार की योजनाओं का प्रचार करेगी जबकि लोगों को बताने का काम करेगी कि किस तरह रघुवर दास ने जमशेदपुर पूर्वी का विकास किया है और जनता की अपेक्षा पर खरा उतरे है.

झाविमो प्रत्याशी अभय सिंह चुनाव प्रचार करते हुए.

हालांकि झारखंड विकास मोर्चा और कांग्रेस भी पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में डटी हुई है. मुख्यमंत्री रघुवर दास के लिए प्रचार की कमान उनके बेटे ललित दास, भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने संभाल लिया है. इन लोगों ने एग्रिको स्थित मुख्यमंत्री के आवास से प्रचार वाहनों को रवाना किया. एक सादे समारोह के दौरान उनके प्रचार वाहन को रवाना किया. वहीं, निर्दलीय सरयू राय गैस सिलेंडर छाप का प्रचार करते हुए चुनाव प्रचार शुरू किया. गैस सिलेंडर लेकर सरयू राय अपने समर्थकों के साथ पूर्वी विधानसभा सीट के चप्पे-चप्पे की खाक छान रहे हैं, तो अभय सिंह भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे.

जुस्को श्रमिक यूनियन दफ्तर में मीटिंग करते कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ.

वे भी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है और जनता से रुबरु हो रहे है. कांग्रेस प्रत्याशी प्रोफ़ेसर गौरव वल्लभ हर दिन एक सवाल पूछकर मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा करने से नहीं चूक रहे. बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान गौरव वल्लभ साकची स्थित मोहम्मदन लाइन गये जबकि वे जुस्को श्रमिक यूनियन के कार्यालय में जाकर यूनियन अध्यक्ष रघुनाथ पांडेय के नेतृत्व में कर्मचारियों से सहयोग करने की अपील की. इसी तरह अभय सिंह ने रघुवर नगर में ही भय-भूख-भ्रष्टाचार को मुद्दा बताते हुए जमशेदपुर पूर्वी को 25 सालों के कुशासन से मुक्त कराने की अपील की.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!