spot_img

jamshedpur-east-hot-seat-congress-जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा में गौरव वल्लभ ने कहा-रघुवर व सरयू राय एक ही थाली के चट्टे बट्टे, कांग्रेस ही विकल्प, पेश किया विकास का प्लान

राशिफल

जमशेदपुर : गोलमुरी के टिनप्लेट वर्कस यूनियन कैंपस में गुरुवार को पूर्वी जमशेदपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी गौरव वल्लभ ने पत्रकारो के बीच अपना विजन डाक्युमेंट पेश किया. इसमें उन्होने जनता के बीच विधायक बनने के बाद किये जाने वाले कार्यो का ब्योरा दिया. उन्होने कहा कि सरयू राय के घोषणा पत्र में उस पर भाजपा नेताओं की तसवीर आरएसएस के नेताओं की तसवीर है, इससे ये साबित हो गया है कि दोनों एक ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे है, दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू है, बाइक रैली भी एक ही हो, आज वे मुख्यमंत्री की ओर से चले जाए, क्षेत्र की जनता ने कुछ और मन बना लिया है, उन्हे लगता है कि वे बड़े उम्र के हो रहे है ज्यादा बाइक रैली न ही करे तो ठीक रहेगा, उन्होने कहा कि विधायक बनने के बाद वे सबसे पहले एमजीएम अस्पताल को दुरुस्त कराएंगे, रविवार को बस्तियों में हेल्थ चेकअप कैंप लगेगा, भुख के कारण किसी की मौत न हो इसके लिए खद्य आपुर्ती सिस्टम को सरल बनाया जाएगा, सभी का रासन कार्ड हो इसे सुनिश्चीत किया जाएगा, जच्चा बच्चा मृत्यु दर कम करने के लिए दोनों को पौस्टीक सामग्री दी जाएगी.

साथ ही केबुल कंपनी को 100 दिन के अंदर चालू करने की प्रक्रिया भी शुरु की जाएगी. जपीएससी, टैट, जेएसएससी की परीझा हर वर्ष होगी, प्रतियोगिता परीझा के लिए निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था कराई जाएगी, भगवान बिरसा मुंडा को भारत रत्न देने की अनुसंसा कराई जाएगी, पदाधिकारीयों का पदस्थापन सुनिस्चीत किया जाएगा. समय पर छात्रवृती मिलेगी, महिलाओं को लघु उद्योगो के लिए ट्रेनिंग दी जाएगी, कचड़ा निस्तारण प्लांट लगाए जाएगे, बारीडीह बस्ती, बागूननगर, बागुन हातू, जेम्को, लक्ष्मीनगर, रिफ्युजी कॉलोनी, मनीफीट टुईलाडुंगरी की सड़को और ड्रेनेज सिस्टम बनाया जाएगा, मोहरदा जलापुर्ती योजना से गैर टिस्को इलाकों में 4 बार पीने के पानी की आपुर्ती और 24 घंटे बिजली की आपुर्ती होगी, विधायक बनने के दस दिनों के अंदर पांच साल के दौरान हर घर को मालिकाना हक मिलेगा, राष्ट्रिय स्तर का सरकारी स्कूल और एक अंतरराट्रीय स्तर का डिग्री कॉलेज खुलेगा जहां विश्व स्तरीय पढाई होगी, साथ ही स्कूलो पर अलग अलग मदो मे ली जानी वाली राशी को भी कम कराने की कोशिश की जाएगी. किसी भी समुदाय को भेदभाव नहीं किया जाएगा, इन सब के लिए उन्होने अभी से ही मास्टर प्लान तैयार कर रखा है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!