jamshedpur-mla’s-जमशेदपुर की बहु भी बन गयी विधायक, जमशेदपुर में मार्केटिंग मैनेजर की नौकरी कर चुकी है महगामा की विधायक, पति है टाटा स्टील कर्मी, जमशेदपुर में छह नहीं कुल आठ विधायक

राशिफल


जमशेदपुर : झारखंड में सरकार बदल चुकी है. नये विधायक चुनकर आये है. कांग्रेस को भी काफी सीटें यहां मिली है. महगामा सीट से कांग्रेस की दीपिका पांडेय सिंह ने चुनाव जीता है. कांग्रेस की नेता रही प्रतिभा पांडेय की बेटी दीपिका पांडेय सिंह जमशेदपुर की बहु है. उनके पति रत्नेश सिंह जमशेदपुर में ही है और टाटा स्टील में पदस्थापित है. उनके बच्चे कारमेल जूनियर कॉलेज, सोनारी में पढ़ाई करते है.

वे जमशेदपुर और महगामा के बीच काफी समन्वय के साथ परिवार और राजनीति साथ-साथ करती रही और आज विधायक बन चुकी है. वैसे दीपिका पांडेय सिंह जमशेदपुर में एक अखबार में मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर भी काम कर चुकी है जबकि मार्केटिंग के क्षेत्र में कई सारे काम किये है. उनकी जीत के बाद जमशेदपुर में एक और विधायक के होने की बात कहीं जाने लगी है क्योंकि दीपिका पांडेय सिंह का अपना मकान कदमा क्षेत्र में ही है. वैसे ईंचागढ़ की विधायक सविता महतो भी जमशेदपुर में ही रहती है. इस कारण कुल छह विधायक वाले जमशेदपुर संसदीय सीट में अब कुल आठ विधायक निवास करने लगे है.

Must Read

Related Articles