spot_img

jharkhand election 2019-ichagadh-ईंचागढ़ पहुंचे झामुमो कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन, हेमंत ने कहा-सरकार बनी तो एक साल में करायेंगे जेपीएससी की साफ-सुथरी परीक्षा, सबका वेतन अपडेट होगा, बंद कंपनियां खुलेगी

राशिफल

ईंचागढ़ में हेमंत सोरेन सभा के दौरान. ईंचागढ़ में चल रही जनसभा के दौरान हेमंत सोरेन. .

सरायकेला : ईचागढ़ विधानसभा के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. इधर झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस, राजद महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी सविता महतो ने आज नामांकन दाखिल किया. उधर नामांकन दाखिल करने के बाद चांडिल में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जहां झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सभा को संबोधित किया. वैसे अपने संबोधन में हेमंत सोरेन भाजपा और आजसू पर जमकर बरसे. जहां उन्होंने रघुवर सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. कंबल घोटाला का जिक्र करते हुए हेमंत सोरेन रघुवर सरकार की खिंचाई करते नजर आए तो आगामी विधानसभा चुनाव में बाहरी लोगों से सावधान रहने की नसीहत भी दी.

उन्होंने भाजपा और आजसू को एक ही थाली का चट्टा- बट्टा बताते हुए कहा चुनाव के बाद दोनों एक हो जाएंगे और जनता एक बार फिर से खुद को ठगा महसूस करने लगेगी. हेमंत सोरेन ने अपनी सरकार बनते ही 1 साल के भीतर जेपीएससी की परीक्षाएं आयोजित करने का मंच से वायदा किया, तो दूसरी तरफ सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की वर्तमान हालात पर चिंता भी जताई और कहा कि रघुवर सरकार सत्ता में आते ही 13 महीने का वेतन पुलिसकर्मियों को देने का वायदा किया था, लेकिन 5 साल बीत जाने के बाद भी पुलिस कर्मियों को 13 माह का वेतन नहीं दिया. इससे दुर्भाग्यपूर्ण और क्या हो सकता है, जो पुलिसकर्मी दिन रात हमारी सुरक्षा में लगे रहते हैं उन्हें भी धोखा दिया. इससे पूर्व सभा को संबोधित करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य आस्तिक महतो मंच पर ही रो पड़े और कहा क्षेत्र की जनता शहीदों के अपमान को भूल नहीं सकती. पूर्व उप मुख्यमंत्री की पत्नी और स्वर्गीय निर्मल महतो के परिवार की सदस्य सविता महतो को क्षेत्र की जनता जिता कर ही अपने अपमान का बदला लेगी. वही सविता महतो के आंखों में भी आंसू देखा गया.

सभा के दौरान प्रत्याशी सविता महतो के साथ हेमंत सोरेन.

वही हेमंत सोरेन ने आंगनबाड़ी सेविकाओं और पारा शिक्षकों का जिक्र करते हुए रघुवर सरकार को तानाशाह शासक बताया और कहा जनता सबका हिसाब लेगी. अंत में हेमंत सोरेन ने मोमेंटम झारखंड के नाम पर रघुवर दास पर करोड़ों का घोटाला करने का आरोप लगाते हुए कहा यह मुख्यमंत्री हाथी को उड़ाने चला था, लेकिन हाथी बैठ गया है. उन्होंने कहा कि हाथी पागल हो गया है अब इसे जंजीरों में बांधकर छत्तीसगढ़ भेजने का समय आ गया है. वही हमारे संवाददाता संतोष कुमार ने जाते जाते हेमंत सोरेन से सरयू राय के नाम पर सवाल पूछ लिया जिस पर हेमंत सोरेन ने कहा केवल सरयू राय ही नहीं बल्कि आजसू जदयू और लोजपा ने भी साथ छोड़ दिया है. देखते जाइए आगे क्या- क्या होता है. वही सरकार बनाने के मुद्दे पर हेमंत सोरेन ने जनता की ओर इशारा करते हुए कहा यह सवाल आप जनता से पूछिए.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!