spot_img

जमशेदपुर पूर्वी से भाजपा से मुख्यमंत्री रघुवर दास, मंत्री रहे निर्दलीय सरयू राय, झाविमो से अभय सिंह, कांग्रेस से गौरव वल्लभ समेत अन्य ने किया नामांकन, सबने किया शक्ति प्रदर्शन

राशिफल

भालुबासा शितला मंदिर में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नामांकन के पहले की पूजा अर्चना.

जमशेदपुर : झारखंड की राजनीति में जमशेदपुर पूर्वी का सीट काफी रोचक हो चुका है. इस सीट पर जमशेदपुर पूर्वी से पांच बार के विधायक और राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास की प्रतिष्ठा दावं पर है. यहां उनके खिलाफ भाजपा से बागी हो चुके निर्दलीय सरयू राय, कांग्रेस के प्रत्याशी गौरव वल्लभ, झाविमो के प्रत्याशी अभय सिंह ने अपना नामांकन किया. अलग-अलग तरीके से सभी लोगों ने अपना नामांकन किया. इस मौके पर अभय सिंह के साथ उनकी मां भी मौजूद थी. इन लोगों ने एसडीओ ऑफिस में अपना नामांकन दाखिल किया.

नामांकन करने के लिए जाते मुख्यमंत्री रघुवर दास, साथ में है सांसद विद्युत वरण महतो, ईंचागढ़ के विधायक साधुचरण महतो और अन्य.

मुख्यमंत्री रघुवर दास की आरती पत्नी ने उतारी, मंदिरों में किये दर्शन, साकची में की सभा
मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने घर से दल-बल के साथ निकले. निकलने के पहले उनकी पत्नी रुक्मिणी देवी ने उनकी आरती उतारी. इसके बाद वे सीधे भालुबासा स्थित शितला मंदिर गये. इसके अलावा वे सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर भी गये. इसके बाद वे जुलूस की शक्ल में सीधे साकची बाराद्वारी पहुंचे. वहां बाराद्वारी में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद वे सीधे जमशेदपुर पूर्वी के रिटर्निंग ऑफिसर एसडीओ के पास गये. वहां जाने से पहले उन्होंने साकची स्थित शितला मंदिर में पूजा अर्चना भी की. इसके बाद उन्होंने एसडीओ ऑफिस में नामांकन किया. उनके नामांकन के दौरान जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो, ईंचागढ़ के विधायक साधुचरण महतो समेत अन्य लोग मौजूद थे. इन लोगों ने नामांकन किया और अपनी जीत का दावा किया.

जमशेदपुर पूर्वी से नामांकन करने जाते पूर्व मंत्री सरयू राय.

सरयू ने भी दिखायी ताकत, कार्यकर्ताओं का दिखाया हुजूम, कहा-भय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आया हूं
जमशेदपुर पश्चिम के विधायक रह चुके पूर्व मंत्री सरयू राय ने भी जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया. उनके नामांकन के दौरान भी भारी भीड़ जुटी. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे जमशेदपुर पूर्वी से चुनाव लड़ने के लिए आये है. झारखंड में भ्रष्टाचार और मालिकाना हक का मुद्दा हमने उठाया है.

नामांकन के दौरान उमड़ी भीड़.

\जमशेदपुर पूर्वी में जिस तरह का भय का माहौल है, उस भय के माहौल से बचाने के लिए हम आये है और हर हाल में जनता उनका साथ देंगे. इस दौरान उन्होंने साकची राजेंद्र विद्यालय के सामने स्थित बुद्ध मंदिर के सामने के मैदान में कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन भरा और फिर वहां से बाहर निकले. इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की. सरयू राय के साथ भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता भी नजर आये. सरयू राय के साथ नामांकन के दौरान राम नारायण शर्मा और आजसू के नेता चंद्रगुप्त सिंह समेत अन्य लोग भी मौजूद थे.

झाविमो के प्रत्याशी अभय सिंह अपनी मां के साथ नामांकन करने जाते.

अभय सिंह ने अपनी मां के साथ मिलकर किया नामांकन
लगातार तीसरी बार अभय सिंह ने जमशेदपुर पूर्वी से अपना नामांकन दाखिल किया. अभय सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर एसडीओ के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. अभय सिंह की मां ने उनको आर्शीवाद दिया. इन लोगों ने काशीडीह स्थित मंदिर में इससे पहले पूजा अर्चना की. इसके बाद वे सीधे कचहरी बाबा के मंदिर गये, जहां इन लोगों ने नामांकन दाखिल किया और फिर नारेबाजी के बीच वे एसडीओ के दफ्तर पहुंचे और नामांकन दाखिल किया. अभय सिंह ने भी अपनी जीत का दावा किया है.

कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने किया नामांकन, कांग्रेसियों ने भी किया शक्ति प्रदर्शन
कांग्रेस के जमशेदपुर पूर्वी से प्रत्याशी गौरव वल्लभ ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. एक्सएलआरआइ के प्रोफेशर गौरव वल्लभ के साथ कांग्रेस के नेताओं का हुजूम भी था. इन लोगों ने भी साकची में सभा की. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय खां समेत तमाम लोगों ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान कांग्रेस ने भी यहां शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने भी एसडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी चंदन कुमार के समक्ष भी अपना नामांकन दाखिल किया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!