spot_img

jharkhand election 2019-pm narendra modi campaign started from palamu-पलामू से झारखंड में चुनावी अभियान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की शुरुआत, कहा-झारखंड में लगेगा एक और स्टील प्लांट, 370 व राम मंदिर की दिलायी जनता को याद

राशिफल

डालटेनगंज : भारत के प्रधानमंत्री और भाजपा के स्टार नरेंद्र मोदी ने झारखंड के चुनाव में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत पलामू से की. पलामू के डालटेनगंज में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया. डालटेनगंज के चियांकी में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, झामुमो और राजद के महागठबंधन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा समस्या का समाधान करती है तो कांग्रेस और उनके सहयोगी दल सिर्फ समस्या बनाते है. वे पलामू के अलावा गुमला में भी चुनावी दौरा के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां कहा कि झारखंड में बहुत जल्द एक और स्टील प्लांट ल गेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने समस्याओं को बनाये रखा है ताकि उस पर राजनीति कर सके जबकि भाजपा की देश और राज्य की सरकार ने सारी समस्याओं का समाधान किया है. धारा 370 हटाकर देश को मजबूत किया जबकि राम मंदिर अयोध्या का विवाद का भी हल किया.

इस सभा के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर, सांसद वीडी राम, शशिभूषण मेहता, आलोक चौरसिया, भानु प्रताप शाही, रघुपाल सिंह, जनार्दन पासवान समेत अन्य लोग मौजूद थे. इसके अलावा गुमला में आयोजित सभा में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत अन्य नेता भी मौजूद थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां कहा कि प्रधानमंत्री रहते हुए अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड अलग राज्य का गठन किया था. भाजपा ने ही जनजातीय मंत्रालय बनाना और पिछड़ा आयोग बनाकर सबको संवैधानिक अधिकार दिलाया. इसके अलावा सवर्णों को भी दस फीसदी का आरक्षण दिया. भाजपा की स्थिर सरकार बनने में कामयाबी मिली तो झारखंड में पांच साल में सिर्फ विकास ही हुआ. लूटेरों से झारखंड को बचाने की जरूरत है और डबल इंजन की सरकार एक बार फिर से बनाना है. वैसे पलामू की सभा के दौरान उन्होंने लातेहार में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिवार के प्रति संवेदना भी जतायी और यह भी दावा किया कि झारखंड में नक्सलवाद का सफाया हो चुका है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!