spot_img

jharkhand-election-2019-सरायकेला में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शैलेंद्र महतो और विद्युत महतो के साथ भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली के लिए किया प्रचार, मुख्यमंत्री ने कहा ”चंपई सोरेन ने विस्थापित किया, गणेश महाली बसायेंगे, सरकार बनते ही तीन माह में कुनाबेड़ा अलग प्रखंड बनेगा, गणेश महाली को 2014 में झामुमो और सरायकेला प्रशासन ने हरवा दिया था, जनता 2014 का लें बदला”

राशिफल

सरायकेला : सरायकेला से भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास राजनगर पहुंचे. राजनगर में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया. उनके साथ भाजपा के पूर्व सांसद शैलेंद्र महतो, जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो, आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमिताभ सिंह बॉबी समेत अन्य ल ोग मौजूद थे. इस दौरान लोगों की भीड़ दिखी. भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली को जिताने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने चुनाव में कमल छाप पर वोट डालने की अपील की और कहा कि 2014 में भाजपा को झामुमो और प्रशासन ने मिलकर चुनाव हरवा दिया था. 1149 मतों से ही गणेश महाली हारे थे. जनादेश को पलटने के काम झामुमो ने प्रशासन के साथ मिलकर किया था. अब समय आ गया है. जनता जाग जाये और गणेश महाली और भाजपा के अपमान का बदला लें. उन्होंने कहा कि अलग झारखंड राज्य मिलने के बाद हमेशा अस्थिर सरकार मिली, बैड गवर्नेंस के कारण पिछले 14 सालों तक झारखण्ड को लूटा गया.

निर्दलीय को मुख्यमंत्री बनाकर झामुमो-कांग्रेस ने मधु खुद खाया कोड़ा खाने मधु कोड़ा को होटवार जेल भेज दिया.उन्होंने झामुमो पर हमला बोलते हुए कहा कि बाप-बेटा मुख्यमंत्री बने मगर झारखंड आंदोलनकारियों को सम्मान देना जरूरी नहीं समझा, हमारी सरकार ने आंदोलनकारियों को सम्मान देने का काम किया. उन्होंने झारखंड सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताया और कहा कि 70 ग्रिड बनकर तैयार है और 200 से अधिक सब स्टेशन बनने वाला है. हर घर में लोगों को बिजली पहुंचाने के वादे के साथ झारखंड में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी तो काम करेगी. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने यहां की जनता की मांग के अनुरुप अपना एजेंडा भी साफ किया.

मुख्यमंत्री ने यहां झामुमो के प्रत्याशी चंपई सोरेन पर हमला बोलते हुए कहा कि ईंचा डैम के विस्थापितों को वे लोग उजड़ने नहीं देंगे. गणेश महाली के नेतृत्व में सबको बसाया जायेगा. पहले पुर्नवास होगा, उसके बाद विस्थापित होगा. ईंचा डैम के विस्थापितों के बारे में चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि यह कांग्रेस की देन है. उन्होंने यहां कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो तीन माह के भीतर कुनाबेड़ा अलग प्रखंड बनेगा जबकि राजनगर में बहुत जल्द महिला कॉलेज खुलेगा, जिसका शिलान्यास भी हो चुका है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!