spot_img

चाकुलिया के कुचियाशोली में झामुमो की चुनावी जनसभा, पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा-जन सैलाब से यह साफ है कि बहरागोड़ा सीट पर समीर की जीत होगी, समीर महंती ने मोबाइल के माध्यम से जनसभा को किया संबोधित, भावुक हुए लोग

राशिफल

Chakuliya : चाकुलिया प्रखंड स्थित कुचियाशोली गांव में मंगलवार की शाम झामुमो प्रत्याशी समीर महंती के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में सिर्फ लोगों को छलने का काम किया है. इस सरकार के कार्यकाल में जनता महंगाई और तानाशाह रवैया से त्रस्त है. आसन्न विधान सभा चुनाव में राज्य की जनता इसका जबाब देगी. सभा में उपस्थित जन सैलाब से यह साफ है कि बहरागोड़ा विस क्षेत्र की जनता समीर को अपना चुकी है. चुनाव में झामुमो प्रत्याशी समीर महंती की जीत तय है. जनता दल-बदलू नेता और जुमलेबाजों की सरकार के खिलाफ संगठित होकर चुनाव में झामुमो प्रत्याशी समीर महंती के समर्थन में ईवीएम मशीन के चार नंबर बटन दबाकर समीर महंती को विजयी बनाये. समीर महंती चुनाव जीते तो यह जीत जनता की जीत होगी. चुनाव जीतकर समीर महंती आप सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बहरागोड़ा विस क्षेत्र का विकास करेंगे.

लोगों की खातिर हम पर है दर्जनों मामले, हमें सेवा करने का एक मौका दें : समीर महंती
सभा में समीर महंती ने मोबाइल पर ही लोगों को संबोधित किया. समीर की बातें सुनकर लोग भावुक हो गये और समीर महंती और झामुमो का नारा लगाने लगे. श्री महंती ने कहा कि वे हमेशा विस क्षेत्र के विकास के प्रति जनप्रतिनिधि नहीं होने के बावजूद भी कार्य करते रहे और लोगों को उनका हक और अधिकार दिलाने के लिए हमेशा आंदोलन किया. इस कारण उन पर दर्जनों मामले दर्ज हैं. वह केस और जेल जाने से डरते नहीं हैं. विस क्षेत्र की जनता उन्हें अपना वोट देकर विजयी बनाये, ताकि वे चुनाव जीतकर और भी बेहतर ढंग से सेवा कर सकें. उन्होंने कहा कि आप सभी सेवा करने का एक मौका दें, वह चुनाव जीतकर आप सभी के विश्वास और भरोसे पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. समारोह को नयना महंती, समीर महंती की मां छायारानी महंती, आदित्य प्रधान, ललित मांडी, असित मिश्रा, चुनु माहली, साहेबराम मांडी समेत अन्य ने भी संबोधित किया. इस दौरान श्याम मांडी, धनंजय करुणामय, मो गुलाब, निर्मल महतो, बलराम महतो, लाल मांडी, डमन माझी, अर्जुन सोरेन, निपेन महतो, बुबाई दास, राजा बारिक, मोहन माइती, गणेश बेसरा, सुधाकर हांसदा, दिनेश पाल, मलय माइती, अनंत सिंह, अभिराम पाल, कांग्रेस के रविन्द्र नाथ मिश्रा, अभय महंती, रमाकांत शुक्ला, अनिल मिश्रा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!