spot_img

Jamshedpur-Panchayat-Election : गौहत्या करने वालों को हर हाल में भेजवाया जायेगा जेल, घोड़ाबंधा में महंगे पेयजल शुल्क को कम करवाना प्राथमिकता : अंकित आनंद

राशिफल

जमशेदपुर : मेरे लिए चुनाव सेवा का माध्यम है। कुछ लोग अपने रिश्तेदारों के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं तो कुछ कंपनियों में अपना ठेका बढ़ाने के लिए चुनावी मैदान में है। जनता ऐसे लोगों के प्रलोभन से बचे और सावधान रहें। यह बात जिला परिषद सदस्य पद के प्रत्याशी अंकित आनंद ने कही। जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए जिला परिषद प्रत्याशी अंकित आनंद ने गौ रक्षा पर अपने संकल्प को दोहराया। अंकित ने घोड़ाबांधा के आलोक विहार, स्वभूमि, भुवनेश्वरी, सहारा गार्डेन, दलखम बस्ती, शांतिनगर, छोटा गोविंदपुर के तीन तल्ला, कैलाश नगर, भोला बागान, चांदनी चौक, राम मंदिर ऑटो स्टैंड, कर्पूरी पार्क समेत कई इलाकों में सघन जनसंपर्क चलाया। इस दौरान लोगों की समस्याओं से अवगत हुए और समाधान की दिशा में पहल करने का भरोसा दिलाया। अंकित ने कहा कि परिषद क्षेत्र में विकास का बेंचमार्क सेट करना प्राथमिकता रहेगी। बारीनगर गौकशी के लिए कुख्यात स्थान है। इस पहचान को बदलना होगा। गौ हत्या रुकनी चाहिये, यह सभी के आस्था का विषय है, किंतु जातियों में बंटकर इसे रोका नहीं जा सकता। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है, “जो कोई भी इस कृत्य में शामिल होगा उसे हर हाल में जेल भेजवाया जाएगा।” (नीचे भी पढ़ें)

अंकित आनंद ने कहा कि घोड़ाबांधा जलापूर्ति योजना के तहत पेयजल कनेक्शन से वंचित 1200 प्लस घरों को कनेक्शन दिलाना सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी। वहीं ग्रामीण इलाकों में जुस्को द्वारा पेयजल आपूर्ति के लिए शहरी शुल्क से भी अधिक दर वसूलने को भी चुनावी मुद्दा बनाते हुए अंकित आनंद ने सवाल किया कि किस बड़े नेता के इशारे पर वर्षों से जलापूर्ति में कमीशन का खेल चल रहा है और इसे आजतक मुद्दा क्यों नहीं बनाया गया? उन्होंने कहा कि पार्षद बनते ही महंगे शुल्क को कम करवाना प्राथमिकता रहेगी। घोड़ाबांधा स्थित वन विश्रामगृह और पार्क को आम जनता के उपयोग के लिए खुलवाने की दिशा में कारगर प्रयास करेंगे। अंकित आनंद ने दावा किया कि उनके पक्ष में अच्छा माहौल है और बड़े अंतर से जीत होगी।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!