भाजपा छोड़ झामुमो में शामिल हुए समीर महंती, कहा-झारखंड में होगी हेमंत सोरेन की सरकार, जल, जंगल और जमीन पर होगा झारखंडियों का अधिकार

Advertisement
Advertisement

Chakuliya : बहरागोड़ा में भाजपा से बागी हुए नेता समीर महंती और उनके समर्थकों ने बुधवार को झामुमो की सदस्यता ग्रहण कर ली. वे रांची स्थित झामुमो कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समक्ष झामुमो में शामिल हुए. हेमंत सोरेन ने समीर महंती को मोर्चा का पट्टा पहनाकर स्वागत किया. वहीं श्री सोरेन ने समीर महंती के साथ रांची पहुंचे नपं के पार्षद और समर्थकों को भी पट्टा देकर झामुमो में शामिल किया.

Advertisement
Advertisement

दूरभाष पर शार्प भारत से बात करते हुए समीर महंती ने कहा कि झारखंड राज्य झामुमो के आंदोलन और पार्टी सुप्रीमों दिशोम गुरु शिबू सोरेन के आंदोलन का परिणाम है. राज्य तो मिल गया, परंतु आज भी राज्य का विकास नहीं हो सका है. आज भी राज्य में झारखंडियों को जल, जंगल और जमीन पर पूर्ण रूप से अधिकार नही मिला है. उन्होंने कहा कि 2019 के विधान सभा चुनाव में झामुमो एक शक्ति के रूप में उभर कर आयेगा. राज्य में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनेगी. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में ही राज्य का विकास संभव है. श्री महंती ने कहा कि राज्य में झामुमो की सरकार बनी तो ही झारखंडियों को जल, जंगल और जमीन पर पूर्ण रूप से अधिकार मिलेगा. उन्होंने कहा कि वह बहरागोड़ा विस क्षेत्र में संगठन को मजबूत बनाने का काम करेंगे. पार्टी उन्हें विस क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए टिकट देती है, तो वे चुनाव जरूर लड़ेगें. बहरागोड़ा सीट झामुमो की थी और इस चुनाव में भी झामुमो की ही रहेगी. उन्होंने कहा कि झामुमो के प्रति जनता का झुकाव है. जनता चुनाव में अपना बहुमूल्य वोट देकर झामुमो को सत्ता में लाकर हेमंत सोरेन के हाथ को मजबूत बनाने का काम करेगी. इस दौरान विधायक चंपई सोरेन, जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन, बहरागोड़ा के प्रखंड अध्यक्ष असित मिश्रा, आदित्य प्रधान, चाकुलिया के प्रखंड अध्यक्ष साहेबराम मांडी, धनंजय करुणामय, बलराम महतो समेत अन्य उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement