bhartiya-jan-morcha-will-fight-bihar-election-बिहार के चुनाव में एक सीट पर चुनाव लड़ेगी सरयू राय की भारतीय जन मोर्चा, पार्टी ने की अधिकारिक घोषणा-video

राशिफल

जमशेदपुर : बिहार विधानसभा चुनाव की डुगडुगी बजने ही वाली है. कभी भी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग का फरमान जारी हो सकता है. इधर बिहार चुनाव को लेकर लगभग सभी राजनीतिक दलों की तैयारियां अंतिम दौर में चल रही है. वैसे इस बार झारखंड की राजनीति में अकेले भूचाल लाने वाले झारखंड की राजनीति के भीष्म पितामह कहे जाने वाले भाजपा के बागी सरयू राय की पार्टी भारतीय जन मोर्चा ने ब्रम्हपुर विधानसभा से अपना प्रत्याशी उतारने का ऐलान कर दिया है.

जमशेदपुर के साकची स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय से प्रदेश अध्य़क्ष धर्मेंद्र तिवारी ने इसकी औपचारिक घोषणा करते हुए इसकी जानकारी दी. वहीं पार्टी के प्रत्याशी रमेश सिंह कुंवर ने अपनी जीत सुनिश्चित बताते हुए ब्रम्हपुर सीट जीतकर पार्टी के नेता सरयू राय की झोली में देने का दावा किया. वैसे सरयू राय ने पूर्व में लालू यादव की पार्टी आरजेडी और पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी को समर्थन देने की बात कही थी.

अचानक से पार्टी की ओर से प्रत्याशी उतारे जाने के पीछे क्या कारण है, इसके जवाब का इंतजार रहेगा. वैसे माना जा रहा है. कि सरयू राय की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में 10 से 12 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. फिलहाल सरयू राय की पार्टी के इस मास्टर स्ट्रोक का बिहार की राजनीति पर क्या असर पड़ेगा ये देखनेवाली बात होगी. वहीं पार्टी के प्रत्याशी ने बताया कि सरयू राय उनके स्टार प्रचारक होंगे. साथ ही कई और भी चौंकाने वाले प्रचारक बिहार के लोगो को देखने को मिलेंगे.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles