jamshedpur-bjp-जमशेदपुर में स्वास्थ्य की स्थिति बदतर, भाजपा ने कहा-स्वास्थ्य मंत्री अपना सिस्टम बनाने में लगे है, लोगों की कोरोना से जा रही जान, सरकार को शर्म करना चाहिए-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है, और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री पर स्वास्थ्य व्यवस्था में फेल होने का आरोप लगाया है. जहां भारतीय जनता पार्टी का कहना है, कि कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमजीएम अस्पताल में अब कोरोना बंट रहा है, जबकि जमशेदपुर स्वास्थ्य मंत्री का गृह जिला है, और उनके आने- जाने का रास्ता एमजीएम अस्पताल से है, बावजूद इसके अस्पताल की दशा नहीं सुधर रही है.

Advertisement
Advertisement

इन्होंने आरोप लगाया कि जिस बेड पर कोरोना मरीज का इलाज किया जा रहा है, उसी बेड और चादर का उपयोग दूसरे मरीज के लिए किया जा रहा है. यही कारण है कि इससे संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. साथ ही इन्होंने आरोप लगाया है कि गर्भवती महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल और सदर अस्पताल में घंटों इंतजार करना पड़ रहा है, तड़पती महिला को देखने वाला कोई नहीं है.

Advertisement

वही मंत्री बन्ना गुप्ता पहुंचते हैं और किचन में जा कर खाना खाकर वापस हो जाते हैं. वैसे कई ऐसे आरोप है जो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार और मंत्री बन्ना गुप्ता पर लगाए हैं. इन्होंने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री से राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारने वाली नहीं है, क्योंकि इनके कार्यकाल में राज्य की जनता कोरोना महामीरी से कराह रही है. वैसे भाजपाइयों को इसका भी जवाब देना चाहिए था, कि पूर्व मुख्यमंत्री का आवास एमजीएम अस्पताल से कुछ ही दूरी पर था, लेकिन मुख्यमंत्री रहते रघुवर दास एमजीएम अस्पताल कितनी बार गए, और अस्पताल की दशा और दिशा सुधारने के लिए क्या- क्या कदम उठाए.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply