jamshedpur bjp – गृहमंत्री अमित शाह के कोल्हान दौरे को लेकर व्यापक तैयारी में जुटी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने पोटका विधानसभा के कार्यकर्ताओं के संग बैठक कर बनाई रणनीति

राशिफल

जमशेदपुर : देश के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सात जनवरी को चाईबासा आ रहे हैं, जहां वे भाजपा कार्यकर्ताओं की जनसभा को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर एक ओर जहां कार्यकर्ताओं में उत्साह हैं, वहीं दूसरी ओर, चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में होने वाले प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है. गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम की सफलता के निमित्त भाजपा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने जमशेदपुर महानगर अंतर्गत पोटका विधानसभा के कार्यकर्ताओं के संग बैठक की. मंगलवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी, पूर्व विधायक मेनका सरदार के संग पोटका, कोवाली, आसनबनी, सुंदरनगर, बागबेड़ा एवं घाघीडीह मंडल के अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे. (नीचे भी पढ़ें)

पूर्व विधायक मेनका सरदार के हाता स्थित आवासीय कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने जनसभा में पोटका विधानसभा के अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति के मद्देनजर विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की. उन्होंने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से जनसभा में सक्रीय भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया. बैठक को संबोधित करते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि कोल्हान एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि अमित शाह वर्ष के प्रारंभ में चाईबासा आ रहे हैं. जहां बूथ कार्यकर्ताओं को उनका मार्गदर्शन मिलेगा. कहा कि संपर्क और संवाद के जरिए संगठन को मजबूत करने का कार्य करना है. कार्यकर्ता संगठन की मोर्चाबंदी को मजबूत रखें और अपनी सकारात्मक कार्य पद्धति से संगठन को आगे बढ़ाने का कार्य करें. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम को लेकर कमर कस लेने और छह मंडलों के विभिन्न पंचायतों से जनसभा में पहुंचने का आह्वान किया. इससे पहले, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कार्यकर्ताओं के संग हाता चौक पर धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा कि सात जनवरी को गृहमंत्री अमित शाह का बहुत ही अहम दौरा कोल्हान की धरती पर प्रस्तावित है, जिसमें पोटका विधानसभा के प्रत्येक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति पूर्ण रूप से अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि भाजपा ही राज्य का सर्वांगीण विकास कर सकती है. झारखंड के स्वर्णिम भविष्य निर्माण के लिए भाजपा कार्यकर्ता को मजबूती से आगे आने की आवश्यकता है. (नीचे भी पढ़ें)

पूर्व विधायक मेनका सरदार ने कहा कि पोटका विधानसभा के प्रत्येक बूथ से कार्यकर्ता चाईबासा टाटा मैदान कूच करेंगे. उन्होंने कहा कि झामुमो-कांग्रेस के लूट, झूट और भ्रष्टाचार वाली राजनीति से आज प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है. भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि आज कार्यकर्ताओं के बल पर राष्ट्रहित की मूल भावना को ध्यान में रखकर भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनी है. उन्होंने सात जनवरी के कार्यक्रम में पोटका के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह के साथ सभा में भाग लेने का आह्वान किया. इस दौरान बैठक का संचालन जिला महामंत्री अनिल मोदी एवं धन्यवाद ज्ञापन पोटका मंडल अध्यक्ष सुदीप डे ने किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला परिषद अध्यक्ष बारी मुर्मू, जटाशंकर पांडेय, नीरज सिंह, मनोज राम, उपेंद्र नाथ सरदार राजू, चंद्रशेखर गुप्ता, संजीव कुमार, रविन्द्र सिंह सरदार, हलधर दास, चंचल चक्रवर्ती, संदीप शर्मा, विमलेश उपाध्याय, दुखनी माई सरदार, मनोज सरदार, गणेश सरदार एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles