jamshedpur-bjp-बाबरी मसजिद को लेकर कोर्ट के फैसले का स्वागत, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जतायी खुशी, घर पर बंटी मिठाईयां, भाजपा जमशेदपुर में बढ़ते अपराध को लेकर एसएसपी के पास पहुंचा, जतायी कड़ी आपत्ति

राशिफल

जमशेदपुर : बाबरी विध्वंस के 28 साल बाद सीबीआई कोर्ट का फैसला आ गया है. जहां सीबीआई कोर्ट ने बाबरी विध्वंस कांड में शामिल भाजपा के बड़े नेताओं लालकृष्ण आडवाणी मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, कल्याण सिंह, विनय कटियार जैसे नेताओं को क्लीन चिट दे दी है. इधर जमशेदपुर में भाजपा नेताओं ने सीबीआई कोर्ट का फैसला आने पर खुशी जाहिर करते हुए जमकर मिठाईयां बांटी. जहां पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा नेताओं ने जमकर खुशियां बांटी.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सीबीआई कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बताया, कि कांग्रेस के कारण राम भक्त इतने दिनों तक झूठे मुकदमे झेलते रहे. पार्टी के बड़े नेताओं को क्लीन चिट मिलने के बाद उन्होंने खुशी जाहिर की.

जमशेदपुर एसएसपी के पास पहुंचे भाजपाइ, बढ़ते अपराध पर जतायी चिंता

जमशेदपुर में पिछले एक पखवाड़े के भीतर अपराधी बेलगाम हो चुके हैं लूट अपहरण और छिनतई जैसी घटनाओं में अचानक से इजाफा हो गया है. यहां तक कि अब अपराधी दिनदहाड़े अपहरण और डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए हैं. इधर लगातार बढ़ते अपराधिक घटनाक्रम को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल जिला अध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में पूर्वी सिंहभूम जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचा. जहां इन्होंने जिले के एसएसपी को एक ज्ञापन देकर अविलंब अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाए जाने की मांग की है. गुंजन यादव ने बताया कि जमशेदपुर शहर अमन और चैन वाला शहर है. लेकिन जिस तरह से शहर में अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है उससे शहर का माहौल बिगड़ रहा है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles