jamshedpur-bjp-जमशेदपुर भाजपा के जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने किया भाजपा कार्यालय में प्रवेश, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लिया हिस्सा, रघुवर दास ने कहा-राज्य में हर जगह बन रहा भाजपा का अपना कार्यालय, जमशेदपुर में नहीं बना पाये भाजपा का कार्यालय, इसका अफसोस, लेकिन ”अपनी जमीन” पर बनेगा जमशेदपुर भाजपा का ”अपना कार्यालय”

Advertisement
Advertisement
जमशेदपुर भाजपा के साकची स्थित कार्यालय में पार्टी के झंडा को पूजा करते पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास.

जमशेदपुर : जमशेदपुर भाजपा के नये जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने सावन के अंतिम सोमवारी और रक्षा बंधन पूर्णिमा के दिन भाजपा के कार्यालय में प्रवेश किया. विधिवत यहां पूजा अर्चना के बीच उन्होंने कार्यालय में प्रवेश किया. साकची स्थित टाटा स्टील के क्वार्टर में पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार द्वारा बनवाये गये कार्यालय में ही भाजपा का अपना कार्यालय खोला गया है.

Advertisement
Advertisement
पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास.

भाजपा के अपने कार्यालय के खुलने के बाद अब नये जिला अध्यक्ष ने फिर से पूरे कार्यालय का रंगरोगन कराया है और नये कार्यालय में प्रवेश किया. इस मौके पर आयोजित पूजन समारोह में गुंजन यादव और उनकी पत्नी शामिल हुई जबकि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी जमशेदपुर के भाजपा कार्यालय में प्रवेश कराने के लिए खुद पहुंचे. रघुवर दास ने इसको काफी नजदीक से देखा और खुद से पूजा अर्चना भी की और फिर गुंजन यादव को कार्यालय में प्रवेश कराया. इस मौके पर भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता मिश्रा, भाजपा नेता कुलवंत सिंह बंटी समेत तमाम लोग मौजदू थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
भाजपा के जमशेदपुर जिला अध्यक्ष गुंजन यादव.

इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोगों ने भाग लिया. भाजपा के कार्यालय के प्रवेश करने के वक्त मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि यह गौरव का क्षण है. गुंजन यादव जैसे युवा नेता को जमशेदपुर भाजपा की कमान दी गयी है. यह खुशी की बात है. इससे भाजपा और आगे जायेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर झारखंड के हर जिले में कार्यालय बनाने का काम शुरू किया गया था. 8 जिला कार्यालय को खोल दिया गया है और अन्य जिलों में भी नया कार्यालय खुलने वाला है.

Advertisement
अपनी पत्नी के साथ भाजपा कार्यालय में प्रवेश करते गुंजन यादव.

यह अफसोस है कि जमशेदपुर में जमीन के कारण कार्यालय नहीं बना पाये, लेकिन बहुत जल्द जमशेदपुर में भाजपा की अपनी जमीन पर भाजपा का कार्यालय होगा क्योंकि कार्यालय संचालित होना जरूरी है. वहीं भाजपा के नये जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि यह गौरव की बात है और इससे भाजपा को नयी ऊंचाईयों में ले जाने में मदद मिलेगी.

Advertisement
भाजपा का कार्यालय का दृश्य.

भाजपा के नये कार्यालय को पहले ही खोला गया था. दरअसल, विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा के साकची बसंत टॉकीज के सामने कार्यालय था. वह कार्यालय टाटा स्टील के कर्मचारी और भाजपा के तत्कालीन नेता जोगिंदर सिंह जोगी के क्वार्टर में चल रहा था. इस क्वार्टर को जोगिंदर सिंह जोगी ने वापस ले लिया क्योंकि श्री जोगी भारतीय जन मोरचा के साथ हो गये और सरयू राय के लिए चुनाव में काम किये थे. इसके बाद किसी तरह भाजपा का अपना कार्यालय खोला गया था, जिसमें दिनेश कुमार द्वारा कुछ दिन काम किया गया था. अब नये रुप में नये जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने कामकाज संभाल लिया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement