jamshedpur-bjp-भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सभी ने किया नमन, जमशेदपुर में भाजपाइयों ने ललकारा-”जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है”-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : ‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है’ इसी नारे के साथ भाजपा ने जमशेदपुर में भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके 119वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी. साकची बाराद्वारी स्थित गांधी आश्रम में उनकी याद में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें हजारीबाग के विधायक मनीष जायसवाल ने हिस्सा लिया. जमशेदपुर भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष गुंजन यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह समेत तमाम नेताओं ने मिलकर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की याद में पौधारोपण किया.

Advertisement
Advertisement
हजारीबाग के विधायक मनीष जायसवाल.

यहां एक पत्रक (पंपलेट) भी जारी किया गया, जिसमें भाजपा की नीतियों के अलावा केंद्र सरकार के कार्यों की जानकारी भी लोगों को दी गयी है. इसको भी हजारीबाग के विधायक नवीन जायसवाल ने जारी किया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने विधायक के अलावा नवनियुक्त जिला अध्यक्ष का अभिनंदन भई किया. इस दौरान प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती के अवसर पर मंडल स्तर पर पौधारोपण के संग प्रत्येक बूथ के कम से कम 20 घरों में व्यक्तिगत जनसंपर्क अभियान चलाकर पत्रक भेंट करने का भी आह्वान किा गया.

Advertisement
Advertisement
भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष गुंजन यादव.

उपरोक्त कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के साथ जिलाध्यक्ष को भेजना सुनिश्चित करने को भी कहा गया. इस दौरान सभी ने स्वर्गीय डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद किया. भाजपा के नये जिला अध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में काफी संख्या में लोगों ने यहां स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद किया और सभी ने उनके आदर्शों पर आगे भी चलने का संकल्प लिया.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement