spot_img

jamshedpur-durga-puja-controversey-जमशेदपुर में प्रशासन और पुलिस के मंदिरों में दी गयी दबिश के खिलाफ भाजपा नेता अभय सिंह का उलगुलान, प्रशासन हिंदू समाज से माफी मांगे, नहीं तो काशीडीह दुर्गा पूजा का विसर्जन नहीं करेंगे, भोग मंदिर से नहीं तो कहां से बंटेगा, अगर यह अपराध है तो ऐसा अपराध करते रहेंगे-video, चंद्रगुप्त सिंह बैकफुट पर आये

राशिफल

भाजपा नेता अभय सिंह का वीडियो बयान-देखिये-video.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के डीसी सूरज कुमार द्वारा साकची काशीडीह दुर्गा पूजा पंडाल और मंदिर में जाकर भोग वितरण को रोकने की घटना के बाद माहौल और तल्ख हो गया है. यह तल्खी और तब बढ़ गयी जब शाम को काशीडीह दुर्गा पूजा पंडाल के संरक्षक अभय सिंह ने अपने दुर्गा पूजा मंदिर परिसर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर दिया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिला प्रशासन हिंदूओं की आस्था के साथ लगातार खिलवाड़ किया जा रहा है. इसको हरगिज बरदाश्त नहीं की जायेगी. उन्होंने कहा कि हिंदू इतना कमजोर नही है कि प्रशासन मंदिरों में घुसकर वर्दी का रौब दिखाकर इस तरह की कार्रवाई कर दें. काशीडीह मंदिर में भी ऐसा ही किया गया. कदमा रंकिणी मंदिर में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

संवाददाता सम्मेलन करते भाजपा नेता और काशीडीह दुर्गा पूजा कमेटी के संरक्षक अभय सिंह.

साकची रिफ्यूजी कॉलोनी में भी पंडाल में घुसकर अफरा-तफरी मचायी गयी जबकि सिदगोड़ा दुर्गा पूजा पंडाल में भी ऐसा कदम उठाया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में वे किसी भी तरह से शांत बैठने वाले नहीं है. उन्होंने कहा कि काशीडीह दुर्गा पूजा के दौरान कोई अपराध नहीं हो रहा था. भोग वितरण ही हो रहा था. अगर भोग बांटना और देना अपराध है तो ऐसा अपराध हमेशा करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि यह हिंदूओं की आस्था के केंद्र पर चोट है. अगर जिला प्रशासन माफी नहीं मांगता है तो महादशमी के दिन भी वे लोग दुर्गा पूजा का विसर्जन नहीं करेंगे. अगर प्रशासन चाहता है तो मूर्ति को ले जाकर विसर्जन कर दें, हम लोग हरगिज नहीं करेंगे विसर्जन, अगर प्रशासन शांति सौहार्द चाहता है तो अपनी कार्रवाई को लेकर जनता से माफी मांग लें, बस इतना ही हम लोगों का डिमांड है. दूसरी ओर, सिदगोड़ा सिनेमा मैदान में गुंबद हटाने के मामले में पूजा कमेटी के अध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह बैकफुट पर चले गये है और कहा है कि किसी तरह का कोई विवाद पुलिस या प्रशासन के साथ नहीं है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!