jamshedpur-jmm-झामुमो पर बरसे जमशेदपुर एसडीओ, धरना-प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं रखा गया ख्याल, एसडीओ ने नेताओं को सुनायी खरी-खोटी-video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर में झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा बुधवार को कोविड के नियमों की खुले आम धज्जियां उड़ाई गई. इनके द्वारा प्रदर्शन के नाम पर जहां एक तरफ मुख्य सड़क को घंटो जाम किया गया, वहीं दूसरी तरफ जिला मुख्यालय के मुख्य गेट को जाम करते हुए सामाजिक दूरी की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गयी. वैसे पूरे राज्य भर में मंगलवार को ही केंद्र सरकार द्वारा लाये गए कृषि विधेयक का विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया गया, लेकिन जमशेदपुर में झामुमो द्वारा ये प्रदर्शन बुधवार को आहूत की गई थी. जहां जेएमएम कार्यकर्ता इस दौरान मुख्य सड़क पर इकट्ठा हो गए जिस कारण मुख्य सड़क जाम हो गया और आवश्यक कार्यों के लिए जा रहे लोगों को घंटो जाम का सामना करना पड़ा.

वहीं इनके द्वारा जिला मुख्यालय के मुख्य गेट को भी जाम कर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान जेएमएम कार्यकर्ताओं ने कोविड के नियमों को ताक पर रखते हुए जमकर सामाजिक दूरी के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई. वैसे इस धरना प्रदर्शन के दौरान पार्टी के विधायक भी इसमें शामिल थे जो खुद भी नियमों का उल्लंघन करते नजर आए. आप साफ देख सकते हैं कि घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन जो खुद पार्टी के जिला अध्यक्ष भी है और जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी भी इसमें शामिल रहे. इसी के बीच धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी जैसे ही जिला मुख्यालय पहुँचे उन्होंने सभी पर ताबड़तोड़ करवाई करते हुए सभी नेताओं को सामाजिक दूरी बनाए रखने की सख्त हिदायत दी. इसको लेकर दोनों विधायक से अधिकारी की बहस भी हुई, लेकिन धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी रुके नही और उन्होंने कार्रवाई की.

जिसपर दोनों विधायक खासे नाराज दिखे. वहीं धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी ने इनपर न्यायसंगत करवाई करने की बातें कही. वहीं नाराज दोनों विधायकों ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बातें कही.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles