spot_img
शनिवार, जून 19, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-rjd-बिहार की राजनीति गरमायी, पूर्व मंत्री जावेद इकबाल अंसारी ने बिहार सरकार को बताया फेल, कहा-तेजस्वी नहीं होते तो नीतिश काम तक नहीं करते-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : बिहार में चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. इधर शहर पहुंचे  बिहार के राजद नेता सह पूर्व मंत्री जावेद इकबाल अंसारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की जनता नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी. कोरोना महामारी के काल में जो हाल प्रवासी मजदूरों का हुआ है वह किसी से छिपा नहीं है. नीतीश कुमार ने उस वक्त ऐलान किया था, कि कोई भी प्रवासी मजदूर अब वापस नहीं जाएगा. सबको बिहार में ही  काम मिलेगा, लेकिन हालात ऐसी है कि लोग अब वापस होने लगे हैं.

Advertisement
Advertisement

लॉकडाउन और कोरोना के कारण बिहार की जो स्थिति हुई है वह झारखंड से भी खराब है. उधर राजद नेता जावेद इकबाल अंसारी ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में भी नीतीश सरकार को घेरा और कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ही सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग की थी, और आज आरजेडी के दबाव के बाद नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश थी, तब केंद्र सरकार ने हामी भरी है. यानी बिहार विधानसभा चुनाव में यह दो मुद्दा अहम हो सकता है. इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं को शामिल भी कराया गया. इन लोगों ने राजद में आस्था जतायी है. इसके साथ ही राष्ट्रीय जनता दल का विस्तार भी किया गया. इसके तहत रजिउल्लाह खान को राजद महानगर अध्यक्ष बनाया गया. प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह के लिखित प्रमाण पत्र को भी उनको सौंपा गया. इस मौके पर जावेद इकबाल अंसारी के अलावा जिला अध्यक्ष अंबिका प्रसाद बनर्जी, जिला प्रवक्ता डॉ संजय पाठक, युवा महानगर अध्यक्ष कमलएश यादव, जिला सचिव कंहैया सिंह यादव, जीतेश तिवारी, मोहम्मद सैफ, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संयोजक और कोल्हान के चेयरमैन मोहम्मद गुलरेज अंसारी समेत अन्य लोग शामिल हुए.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!