jamshedpur-rural-bjp-भाजपा बहरागोड़ा मंडल में नवनियुक्त ग्रामीण भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ का हुआ स्वागत, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ गोस्वामी ने इंटर के टॉपरोंं को किया सम्मानित

Advertisement
Advertisement

बहरागोड़ा: भाजपा बहरागोड़ा मंडल अध्यक्ष बाप्टु साव के नेतृत्व में सोमवार को भाजपा पूर्वी सिंहभूम के ग्रामीण जिलाध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती का स्वागत बहरागोड़ा मंडल के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का पट्टा और माला पहनाकर किया.मौके पर नव नियुक्त ग्रामीण जिलाध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती ने कहा कि संगठन के विकास में और कार्यकर्ता के हर आंदोलन में वे कार्यकर्ताओं के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलेंगे.कहा कि भाजपा एक परिवार है और सभी मिलकर विस क्षेत्र में संगठन को मजबूत बनाने का काम करेंगे. इस मौके पर मंडल अध्यक्ष बाप्टु साव, महामंत्री राजकुमार कर, मिहिर दलाई, मिंटू नायक, भक्तिश्री पंडा, बिमान जाना, कमलेश साव, दीपंकर साव, अमर धवड़िया, नसीम अख्तर, असीम कुंडु, कौशिक माइती, कुणाल सीट, माणिक रॉय, दिवाकर शर्मा, सिकान्त सीट, सोनू बेरा, सौरव कुमार समेत अन्य उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement

डॉ गोस्वामी ने इंटर के टॉपर विद्यार्थियों को किया सम्मानित
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने इंटरमीडिएट विज्ञान में घाटशिला अनुमंडल के टॉपर संबित षाड़गी और रामकृष्ण विवेकानंद इंटरनेशनल इंग्लिश मीडियम स्कूल बहरागोड़ा के मैट्रिक टॉपर मानष सीट के घर पहुंच कर उन्हें सम्मानित किया. डॉ गोस्वामी ने टॉपर विद्यार्थियों को लैपटॉप बैग, डिक्शनरी,डायरी, कलम उपहार देकर सम्मानित किया. डॉ गोस्वामी ने इन प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को आगे की पढ़ाई जारी रखकर सफलता की ओर अग्रसर होने की बात कही. इंटर विज्ञान में अनुमंडल टॉपर संबित षाड़गी ने डॉक्टर गोस्वामी को कहा कि वह जेई मेंस की तैयारी कर रहा है वह जेईई मेंस की परीक्षा देकर आगे इंजीनियर बनना चाहता है वहीं मैट्रिक में रामकृष्ण विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल का टॉपर मानष सीट ने कहा कि वह इंटरमीडिएट विज्ञान सेंट जेवियर्स कॉलेज रांची में पढ़ाई करना चाहता है वह भी इंजीनियरिंग की पढ़ाई करना चाहता है.डॉ गोस्वामी ने दोनों टॉपर की उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्हें अपने सफलता पर हर संभव सहयोग करने की बात कही है. इस मौके पर मंडल अध्यक्ष बाप्टु साव, महामंत्री राजकुमार कर, पुलिन पैड़ा, तारक बेरा, आकुल राणा, प्रदीप पैड़ा, भक्ति श्री पांडा, कोशिक माईती, संदीप दुबे, यादव पात्र समेत अन्य उपस्थित थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply