spot_imgspot_img
spot_img

jharkhand-big-politics-झारखंड में सियाबी बवंडर मचा रहा कांग्रेस विधायक डॉ इरफान का यह ट्विट, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी को झामुमो में वापसी का खुला ऑफर, देखे क्या है पूरा मामला

सबसे दाये चश्मा पहने डॉ इरफान अंसारी, ब्लू शर्ट और स्वेटर पहने हेमंत सोरेन, बीच में कुणाल षाड़ंगी और लाल शर्ट और कोट में अमित महतो.

रांची : झारखंड के कांग्रेस के कद्दावर विधायक और विधायक खरीद फरोख्त मामले में फंसे डॉ इरफान अंसारी का एक ट्विट एक बार फिर से सुर्खियां बंटोर रहा है. इस बार डॉ इरफान अंसारी ने एक पुरानी तस्वीर को साझा किया है, जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह बहरागोड़ा से झामुमो से पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी को वापस झामुमो में आने का ऑफर दे दिया है. उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है ”सफर में हमसफ़र छोड़े नहीं जाते. बड़े भाई (@HemantSorenJMM) जी हम सबके साथ मजबूती से खड़े है. घर वापस आ @KunalSarangi मेरे भाई.” (नीचे देखे पूरी खबर और ट्विट)

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow

यह सीधे तौर पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता को झामुमो में वापसी का ऑफर दिया गया है. इस ट्विट के साथ हेमंत सोरेन, डॉ इरफान अंसारी, सिल्ली से झामुमो विधायक रह चुके अमित महतो और कुणाल षाड़ंगी की साथ की तस्वीर को साझा किया है. पुरानी यादों के साथ ही यह ट्विट राजनीतिक बवंडर मचा रहा है. आपको बता दें कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता रह चुके है और बहरागोड़ा से झामुमो के टिकट पर ही विधायक थे. 2019 के चुनाव में वे भाजपा में शामिल हो गये थे. उसके बाद से अभी भाजपा में ही चल रहे है, लेकिन उनकी सक्रियता ने पार्टी के अंदरखाने भी चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है कि आखिर कुणाल षाड़ंगी की इतनी सक्रियता क्या गुल खिलायेगी.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!