spot_img

jharkhand-congress-झारखंड कांग्रेस में गुस्सा, केंद्र सरकार पर बढ़ा दबाव, राकेश साहू बोले-केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग भाजपा सरकार की उपलब्धि, राकेश तिवारी बोले-राज्य सरकार इसका बदला फिर लेगी

राशिफल

राकेश साहू.

जमशेदपुर : झारखंड में लगातार सीबीआई, इडी और इनकम टैक्स की हो रही छापामारी को लेकर कांग्रेस में काफी गुस्सा देखा जा रहा है. इसको लेकर कांग्रेसियों ने इसको लेकर अपना गुस्से का इजहार किया है. झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव राकेश साहू ने कहा कि 28 मई को केन्द्र की भाजपा सरकार का आठ वर्षों का सफर पूरा हो जायेगा. नौवें वर्ष में कदम रखते हुए अपनी उपलब्धियों का बखान भी भाजपा द्वारा किया जाएगा. एक सजग राजनैतिक विपक्ष होने के दायित्व के साथ कांग्रेस केन्द्र की भाजपा सरकार को आईना दिखाना आवश्यक समझती है. युवा कांग्रेस नेता राकेश साहू ने जारी प्रेस विज्ञाप्ति में कहा कि पिछले आठ वर्षों में केन्द्र की भाजपा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि यही रही है कि राज्यों में लोकतांत्रिक से चुनी गई गैर भाजपा सरकारों को अपदस्थ करने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का ज्यादा से ज्यादा दुरुपयोग किया जा रहा है. आदिवासियों व दलितों का सब प्लान खत्म कर दिया गया. उनके आरक्षण व दलित पक्षधर कानूनों पर हमला बोला जा रहा है. सरकारी उपक्रम बेच कर दलितों व पिछड़ो का आरक्षण खत्म किया जा रहा है. देश में बेरोजगारी की दर आठ प्रतिशत से अधिक है. भारत सरकार, सरकारी उपक्रमों व प्रांतीय सरकारों को मिलकर 30 लाख से भी ज्यादा पद खाली पड़े है. सेनाओं में 2, 55,000 पद खाली है. 2 करोड़ रोजगार हर साल देना तो दूर करोड़ो रोजगार चले गए है. यही सब केन्द्र की भाजपा सरकार की उपलब्धि हैं. (नीचे देखे पूरी खबर)

राकेश तिवारी.

राकेश तिवारी ने की कार्रवाई का विरोध
बोकारो से लौटने के बाद झारखंड प्रदेश कांग्रेस कोल्हान के प्रवक्ता एवं बोकारो के कोऑर्डिनेटर राकेश तिवारी ने कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की के घर पर सीबीआई छापामारी के संदर्भ में कहा कि केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करते हुए इस राज्य में भय का माहौल बनाना चाहती है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी को इस राज्य कांग्रेस से काफी भय व्याप्त है जब भाजपा राज्य में जन समर्थन नहीं प्राप्त कर पा रही है. वह सरकारी तंत्रों का दुरुपयोग करके कांग्रेस के नेताओं को प्रताड़ित करने का प्रयास कर रही है. पहले आनन-फानन में बंधु तिर्की की विधायक सदस्यता समाप्त कराई गई. आज जब चुनाव आयोग ने वहा विधानसभा चुनाव की घोषणा कर दी है और भारतीय जनता पार्टी को बखूबी मालूम है कि बंधु तिर्की की उस विधानसभा में कितनी पकड़ है. झूठे आरोप लगाकर सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर आप किसी को प्रताड़ित कर सकते हैं लेकिन जनता के जनसमर्थन को नहीं दबा सकते हैं. कांग्रेस पार्टी इस तरह की कार्रवाई घोर निंदा करते हैं और इसका जवाब जनता देगी झारखंड की.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!