spot_img

jharkhand-ex-cm-babulal-marandi-जमशेदपुर में भाजपा के जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्षों के साथ की बैठक, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी बोले-आंदोलन के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता, पंचायत चुनाव में डटकर भाग लें

राशिफल

जमशेदपुर के कदमा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह बाबूलाल मरांडी का स्वागत करते हुए.

जमशेदपुर : भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला सम्मेलन, जिला कार्यसमिति एवं संगठन की बैठक में भाग लेने सोमवार को जमशेदपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्षों के संग बैठक की. महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बाबूलाल मरांडी ने सांगठनिक चर्चा करते हुए महानगर के कार्यक्रम के संदर्भ में कई जानकारी प्राप्त की. बैठक में बाबूलाल मरांडी ने मंडल अध्यक्षों से आवश्यक सवाल पूछते हुए संगठन के कार्यों की जानकारी प्राप्त की. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में खनिज सम्पदाओं के लूट की खुली छूट मिली हुई है. प्रदेश में राजस्व सरकार के पास नहीं बल्कि सरकार में बैठे लोगों के पास जाता है. उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सरकार में अपराधियों के मंसूबे सातवें आसमान पर हैं. प्रदेश में कई मामले देखने को मिले हैं जिनसे लगता है कि प्रदेश में जनता, जज, वकील, पत्रकार कोई भी सुरक्षित नहीं है. वहीं, राज्य सरकार अपने विरोध में उठने वाली हर आवाज को दबाना चाहती है. सरकार के विरोध में आवाज उठाने पर उन पर फर्जी मुकदमे कर डराया जाता है. हेमंत सरकार में भाजपा कार्यकताओं पर केस-मुकदमे होना आम बात सी हो गयी है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार के खिलाफ प्रदेश की जनता में भारी रोष और निराशा व्याप्त है. श्री मरांडी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आंदोलन के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. उन्होंने पंचायत चुनाव में भाजपा की अधिक भागीदारी के लिए भी कमर कस लेने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि संगठन के कार्यकर्ता एवं समर्थक पंचयात चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु हर स्तर पर प्रयास करें. नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने सांसद विद्युत वरण महतो, पूर्व सांसद आभा महतो, पूर्व विधायक मेनका सरदार, पूर्व विधायक सह प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता राजेश शुक्ल, पूर्व जिला अध्यक्ष, जिला परिषद सदस्य, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों के संग बैठक कर संगठनात्मक चर्चा की. (पूरी खबर नीचे पढ़ें)

जमशेदपुर के सोनारी मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार बाबूलाल मरांडी का स्वागत करते हुए.

जमशेदपुर आगमन पर बाबूलाल मरांडी का हुआ भव्य स्वागत
इससे पहले सोमवार को दोपहर में लौहनगरी में प्रवेश करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल के रास्ते में विभिन्न स्थानों पर ढोल-नगाड़ों एवं ओजस्वी नारों के संग उनका जोरदार स्वागत किया. मरीन ड्राइव के डोबो पुल पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल के नेतृत्व में, सोनारी साई मंदिर मोड़ किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष मुचिराम बाउरी के नेतृत्व में, भूतनाथ मंदिर के समीप, गोलचक्कर पर ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में, पेट्रोल पम्प रजक समाज के समीप अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष अजीत कालिंदी के नेतृत्व में, सर्किट हाउस गोलचक्कर पर सोनारी मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार के नेतृत्व में, बेल्डीह क्लब, गोलचक्कर पर अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष मोहम्मद निसार के नेतृत्व में, जुस्को गोलचक्कर पर कदमा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह के नेतृत्व में, रिगल मैदान गोलचक्कर पर बिष्टुपुर मंडल अध्यक्ष संजय तिवारी के नेतृत्व में एवं वीमेंस कॉलेज के समीप महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्योति अधिकारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी का पुष्पगुच्छ एवं फूल मालाओं से स्वागत किया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!