jharkhand-minister-banna-gupta-झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की लालू यादव से मुलाकात, बिना बॉडीगार्ड अकेले ही मिले और आधे घंटे के बाद निकल गये, मुलाकात हुई, क्या बात हुई?

राशिफल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की हुई पूर्व की मुलाकात की पुरानी तस्वीर.

रांची : झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रांची के रिम्स स्थित बीएल गेस्ट हाऊस में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए पहुंचे. वे अचानक से अपने निजी गाड़ी से बिना किसी बॉडीगार्ड या किसी अन्य व्यक्ति के अकेले ही राजद सुप्रीमो लालू यादव के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद की गाड़ी पर साथ गये. जेल प्रशासन से भी किसी तरह की इजाजत नहीं ली थी. लेकिन वे मिलकर चले गये.अपनी गाड़ी लेकर सीधे गेस्ट हाऊस पहुंच गये. करीब आधे घंटे तक उनकी मुलाकात हुई. बताया जाता है कि बिहार के चुनाव के अलावा लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर भी चर्चा हुई है. हाल में गेस्ट हाऊस में बिहार के चुनाव को लेकर टिकट का बंटवारा करने के मामले में भाजपा के रुख और सरकार पर बन रहे दबाव पर भी आपस में चर्चा करायी गयी. आपस में क्या बातचीत हुई है, जिस पर किसी तरह का कोई टिप्पणी नहीं की गयी है. वैसे यह मुलाकात काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. मंत्री बन्ना गुप्ता के बॉडीगार्ड समेत तमाम सुरक्षा को छोड़कर जाने को लेकर चर्चा चल रही है, जिसको लेकर अब तक किसी तरह का कोई ठोस सूचना नहीं मिल पायी है. वैसे मंत्री बन्ना गुप्ता इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव से मिल चुके है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles