Saraikela Congress : सरायकेला कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष के पोस्टर पर पार्टी नेत्री ने पोती कालिख, पार्टी में जमीनी कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करने का आरोप मढ़ा, फिर क्या किया, पढ़ें और देखें-Video

राशिफल

संतोष कुमार / सरायकेला : अस्तित्व को लेकर संघर्षरत कांग्रेस अपनों से ही घिरती जा रही है. बता दें कि हाल में ही झारखंड कांग्रेस में जिला अध्यक्ष सहित कई पदों पर नए पदाधिकारियों की नियुक्ति हुई है. इसको लेकर कांग्रेस के अंदर खाने से लगातार विरोध के स्वर मुखर हो रहे हैं. यहां तक कि प्रदेश अध्यक्ष को भी भारी जलालत झेलनी पड़ रही है. इन सबके बीच कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के भारत जोड़ो अभियान के नाम पर कांग्रेसी खुद को एकजुट होने का दावा कर रहे हैं, मगर झारखंड में स्थिति अलग ही कहानी बयां कर रही है. भले ही सरकार की सहयोगी पार्टी कांग्रेस है, मगर कांग्रेस में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है ऐसा कहना मुश्किल है. पहले आप इस वीडियो क्लिप को देखें. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

दरसल भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक लगे एक पोस्टर पर कांग्रेस नेत्री अनामिका सरकार भड़क उठीं. उन्होंने अपने ही जिला के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार के पोस्टर पर कालिख पोत कर विरोध जताया. यहां तक कि अनामिका सरकार ने इसका वीडियो बनाकर खुद वायरल भी किया है. बता दें कि अंबुज कुमार को हाल ही में सरायकेला- खरसावां जिला कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाया गया है. अनामिका सरकार का कहना है कि पोस्टर से पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं को अलग कर दिया गया है, जो कार्यकारी जिलाध्यक्ष का मनमानी दर्शाता है. वैसे अनामिका सरकार इन दिनों चर्चा में है. अनामिका सरकार खुद को स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की मुंह बोली बहन बताती हैं.

Must Read

Related Articles