Saraikela-Kapali-Congress : कांग्रेस जिलाध्यक्षों की सूची में एक भी अल्पसंख्यक नेता का नाम नहीं होने से नाराजगी, कपाली में पार्टी के आला नेताओं का पुतला दहन

राशिफल

सरायकेला : झारखंड के अल्पसंख्यक समुदाय के कांग्रेसियों ने प्रदेश नेतृत्व और आलाकमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों राज्य के सभी 24 जिलों के जिला अध्यक्षों के नामों की घोषणा की गई, जिसमें एक भी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को जगह नहीं दी गई. उसके बाद से ही पार्टी से जुड़े अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों में पार्टी आलाकमान के प्रति नाराजगी व्याप्त है, मंगलवार को सरायकेला- खरसावां जिला के कपाली क्षेत्र में कांग्रेस के आला पदाधिकारियों का पुतला फूंक मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जोरदार विरोध किया. साथ ही चेतावनी दी कि मुस्लिम समुदाय केवल पार्टियों का झंडा ढोने के लिए नहीं बना है. उसे भी हक चाहिए. (नीचे भी पढ़ें)

इस संबंध में जानकारी देते हुए कांग्रेसी नेता इरफान अंसारी ने बताया कि राज्य के मुसलमानों के साथ सभी दलों में भेदभाव किया जा रहा है. सभी दल मुस्लिम समुदाय को झंडा ढूंढने वाला कार्यकर्ता समझ रहा है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जिस तरह राज्य के मुसलमानों ने गठबंधन दल को समर्थन देकर राज्य की सत्ता दिलाई है, यदि उन्हें उनका अधिकार नहीं मिलेगा तो उन्हें वे गद्दी से उतारने में थोड़ी भी देर नहीं करेंगे. उन्होंने राज्य के सभी जिलों के मुसलमानों का आह्वान करते हुए पार्टी का पुरजोर विरोध करने की अपील की.

Must Read

Related Articles